अंबिकापुर@ चौपाटी के दुकानों में चोरों का धावा, नगदी सहित डेढ़ लाख के सामानों की चोरी

Share

-संवाददाता-
अंबिकापुर,18 सितम्बर 2024(घटती-घटना)।
बीती रात चोरों ने चौपाटी स्थित आधा दर्जन फास्ट फुड व बिरयानी दुकानों में धावा बोलकर नगदी, गैस सिलिंडर, इन्वर्टर सहित डेढ़ लाख रुपये का सामान पार कर दिया। दुकान के जर्जर होने का चोरों ने फायदा उठाया और बिना ताला तोड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरों ने एक सीसीटीव्ही कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।
जानकारी अनुसार गांधी स्टेडियम के पीछे स्थित चौपाटी में एक लाइन से स्थित पांच दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है। चोर तुलसी मिश्रा के दोसा, चाइनीज फास्ट फुड दुकान से बर्तन, इन्वर्टर के अलावा चिल्हर 3 हजार रुपये नगद, गैस टंकी और चूल्हा ले गए। दुकान संचालक ने बताया कि वे रोजाना की भांति रात 10.30 बजे दुकान बंद करके गांधीनगर स्थित घर चले गए थे। बुधवार को सुबह 9.30 बजे दुकान पहुंचे, तो दुकान में बाहर से ताला लगा था। ताला खोलकर अंदर गए तो सामान अस्त-व्यस्त था। चोर पीछे से लोहे के कमजोर हो चुके चादर को मोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश किए थे। इसी तरह नमनाकला निवासी बनारसी फास्ट फुड के संचालक अमित सिंह के यहां से चोर चिल्हर पांच हजार रुपये, बर्तन, कुर्सी सहित अन्य सामान बटोकर ले गए।
इसी प्रकार चोर नमनाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी मिश्रा ढाबा के संचालक विपिन मिश्रा के दुकान से एक बोरा चावल, एक टीना तेल सहित 10 हजार रुपये का किराना सामान और चिल्हर रकम ले गए। इनके यहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे को भी चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसे मोबाइल से कनेक्ट किया गया था। रसुलपुर निवासी राजा के रॉयल फास्ट फुड नामक दुकान से एक पेटी तेल, गल्ला में रखा 3-4 हजार रुपये सहित अन्य सामानों को पार कर दिया। इनके यहां पूर्व में भी चोरी की घटना हो चुकी है। नमनाकला निवासी मुकेश कश्यप के सरगुजा बिरयानी दुकान के अंदर कर्मचारी के सोने के कारण चोर नहीं घुसे। दुकान के बाहर लगे बेसिन और लोहे का बोर्ड चोर ले गए। इसके अलावा ऊं साईं फास्ट फुड के संचालक कारू यादव निवासी घुटरापारा के ठेले में लगे फ्लैक्सी चोरों ने फाड़ दिया। पुलिस मौका जांच के बाद अग्रिम जांच कार्रवाई कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply