नयी दिल्ली@ जोमैटो और आईआर सीटीसी कीहुई साझेदारी

Share

नयी दिल्ली,14 सितंबर 2024(ए )।ज़ोमैटो ने भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम के साथ मिलकर एक नई सेवा लॉन्च की है, जिसे ‘जोमैटो-फूड डिलीवरी इन ट्रेन्स’ नाम दिया गया है। इसके तहत, ट्रेन से यात्रा करते समय यात्री अब जोमैटो के माध्यम से अपना मनपसंद खाना ऑर्डर कर सकते हैं, जो सीधे उनकी सीट तक पहुंचाया जाएगा। यह सुविधा ट्रेन यात्रियों के अनुभव को नया रूप देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।
इतने स्टेशनों पर सेवा उपलब्ध
जोमैटो की यह फूड डिलीवरी सेवा वर्तमान में देश के 88 शहरों के 100 से अधिक रेलवे स्टेशनों पर उपलब्ध है। अब तक, इस सेवा के माध्यम से 10 लाख से ज्यादा ऑर्डर यात्रियों तक पहुंचाए जा चुके हैं। यात्रियों को यात्रा के दौरान उनकी पसंद का खाना सीधे उनके कोच और सीट पर मिलेगा, जिससे उनकी यात्रा अधिक आरामदायक और सुविधाजनक हो जाएगी।
जोमैटो के सीईओ का बयान
जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिन्दर गोयल ने इस नई सेवा की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा की। उन्होंने पोस्ट में लिखा, जोमैटो अब 100 से ज्यादा रेलवे स्टेशनों पर सीधे आपके डिब्बे में फूड डिलीवर कर रही है। आईआरसीटीसी के साथ हमारी साझेदारी के लिए धन्यवाद। हम पहले ही 10 लाख से ज्यादा ऑर्डर ट्रेनों में डिलीवर कर चुके हैं। अपनी अगली यात्रा में इसे जरूर ट्राई करें!
यह नई पहल रेल यात्रियों को न केवल अधिक विकल्प देती है, बल्कि उनकी यात्रा के दौरान खाने का अनुभव भी बेहतर बनाती है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply