चेन्नई@ टीम इंडिया का ऐलान पर सेलेक्टर्स की तीखी नजर

Share

चेन्नई ,04 सितम्बर 2024। भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज अब कुछ ही दिन दूर है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा। पहला मुकाबला चेन्नई में होना है, वहीं दूसरा मैच कानपुर में खेला जाएगा। अब तारीख धीरे धीरे करीब आ रही है। ऐसे में इंतजार इस बात का ​किया जा रहा है कि बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी टीम इंडिया का ऐलान कब करेगी। इस बीच खबर है कि सेलेक्टर्स की नजर दलीप ट्रॉफी पर है, यहां खिलाड़ी जिस तरह का प्रदर्शन करेंगे, उससे वे भारतीय टीम में एंट्री की अपनी दावेदारी पेश करते हुए नजर आएंगे।

भारतीय टीम का लंबा ब्रेक अब खत्म होने को है। पाकिस्तान को दो मुकाबलों में बुरी तरह से पीटने के बाद बांग्लादेश की टीम भारत के दौरे पर आ रही है। हालांकि अभी बांग्लादेश की टीम का ऐलान भारत दौरे के लिए नहीं किया गया है। लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ किया है, उससे उसमें बहुत ज्यादा बदलाव की संभावना नजर नहीं आती। इस बीचटीम इंडिया के ऐलान की बात की जाए तो इंडिया टीवी को बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अगले सप्ताह किसी भी दिन भारतीय टीम का ऐलान कर दिया जाएगा, जिसकी कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए दिखाई देंगे।
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज
भारतीय क्रिकेट टीम मार्च के बाद एक बार फिर से टेस्ट के लिए मैदान में उतरेगी। पता चला है कि सेलेक्टर्स टीम में बहुत ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं तलाश रहे हैं।


Share

Check Also

नई दिल्ली@ 4 शहर,25 मैच,लीजेंड्स लीग के शेड्यूल का ऐलान

Share @ खूबसूरत वादियों में होगा फाइनल नई दिल्ली,06 सितम्बर 2024 । लीजेंड्स लीग क्रिकेट …

Leave a Reply