मुन्ना भैया बन भौकाल मचा रहा होता अमित,पर एक ना ने चमकाई दिव्येंदु शर्मा की किस्मत

Share

अली फजल, पंकज त्रिपाठी स्टारर मिर्जापुर प्राइम वीडियो की सबसे सफल और चर्चित सीरीज में से एक है। जब से इस सीरीज का पहला सीजन आया था, तभी से इसके किरदारों की दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिली थी। कालीन भैया, गुड्डू पंडित से लेकर मुन्ना भैया तक जैसे तमाम किरदारों को दर्शकों ने पसंद किया। सीरीज में मुन्ना भैया का किरदार दिव्येंदु शर्मा ने निभाया था। मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में दिव्येंदु शर्मा ने मुन्ना भैया के किरदार से भौकाल टाइट किया, मगर तीसरे सीजन में वह नजर नहीं आए, जिससे दर्शकों को उनकी खूब कमी खली। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि मुन्ना भैया के रोल के लिए दिव्येंदु शर्मा मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे।
हिंदी फिल्मों के हीरो हैं बे हम,हमें कोई नहीं मार सकता। हम अमर हैं। जैसे डायलॉग के साथ लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले दिव्येंदु शर्मा मुन्ना भैया सिर्फ एक एक्टर की ना की वजह से बन पाए। मिर्जापुर के मुन्ना भैया के लिए मेकर्स की पहली पसंद कौन था और उन्होंने इस सीरीज को करने से इनकार क्यों किया
दरअसल, दिव्येंदु शर्मा से पहले मुन्ना भैया का रोल अमित सियाल को ऑफर किया गया था। अमित जामताड़ा में बृजेश भान के किरदार के लिए भी फेमस हैं। अमित सियाल ने हाल ही में फिल्मी ज्ञान के साथ बातचीत में खुलासा किया कि पहले मुन्ना भैया का किरदार उन्हें ऑफर किया गया था। उन्होंने कहा था, मिर्जापुर में जो मुन्ना भैया का किरदार है, वो पहले मुझे ऑफर हुआ था। लेकिन ये साफ है कि मैं पंकज त्रिपाठी का बेटा तो नहीं लग सकता,इसलिए मैंने इस रोल के लिए मना कर दिया। मैं अनपे फैसले से बहुत खुश हूं कि मैंने वो किया जो मुझे लगता है कि मेरे लिए ठीक है। वो एक क्लासिक कैरेक्टर बन गया है। दिव्येंदु ने इस किरादर को बहुत ही खूबसूरती के साथ निभाया है।


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply