नई दिल्ली@ श्रीधर अफगानिस्तान टीम से जुड़ा

Share


नई दिल्ली ,22 अगस्त 2024 ।
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगामी मैचों के लिए भारत के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर को सीनियर मेंस टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है। 54 वर्षीय श्रीधर टीम के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए होंगे। इसके बाद लंबी अवधि के अनुबंध पर विचार किया जाएगा।
54 वर्षीय श्रीधर पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर हैं। वह 1990 के दौरान भारतीय घरेलू सर्किट में हैदराबाद के लिए खेले। उनके पास पर्याप्त कोचिंग अनुभव है। उन्होंने 2001 में अपना कोचिंग करियर शुरू किया। वह 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक रवि शास्त्री की अगुवाई वाली कोचिंग स्टाफ का हिस्सा भी रहे। उन्होंने भारत के फील्डिंग कोच के रूप में काम किया। 2008 से 2014 तक बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर ने बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में सहायक फील्डिंग और स्पिन गेंदबाजी कोच के रूप में भी काम किया।
जोनाथन ट्रॉट के साथ काम करेंगे
अफगानिस्तान टीम में श्रीधर मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट के साथ काम करेंगे। टीम 9 सितंबर से नोएडा में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। वहीं अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीधर को सहायक कोच बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के रामकृष्णन श्रीधर को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है।


Share

Check Also

नई दिल्ली@ 4 शहर,25 मैच,लीजेंड्स लीग के शेड्यूल का ऐलान

Share @ खूबसूरत वादियों में होगा फाइनल नई दिल्ली,06 सितम्बर 2024 । लीजेंड्स लीग क्रिकेट …

Leave a Reply