नई दिल्ली@ रोहित ने दिखाया दम,मैं अब रुकने वाला नहीं हूं…

Share


नई दिल्ली,22 अगस्त 2024 । टी 20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद रोहित शर्मा का आत्मविश्वास बढ़ गया है। जिसके बाद उन्होंने आगामी दो आईसीसी इवेंट, चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने का आश्वासन दे दिया है। उनका कहना है कि ट्रॉफी का स्वाद चखने के बाद वह रुकने वाले नहीं है। बता दें कि, 2023 वर्ल्ड कप का खिताब गंवाने के बाद हिटमैन थोड़ा निराश थे, लेकिन कोच राहुल द्रविड़, सिलेक्टर अजीत अगरकर और बीसीसीआई सचिव जय शाह के सपोर्ट के दम पर उन्होंने एक बार फिर टीम को खड़ा करने में कामयाब रहे और इस बार टीम के हाथ टी 20 वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी लगी।
रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़, अजीत अगरकर और जय शाह को अपने तीन स्तंभ भी बताया है। रोहित ने सिएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड्स के दौरान कहा कि, इस टीम को बदलना और आंकड़ों, परिणामों के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करना, ये सुनिश्चित करना मेरा सपना था कि हम ऐसा माहौल बनाएं जहां लोग मैदान पर जाकर ज्यादा सोचे बिना खुलकर खेल सकें। इसी की जरुरत थी। मुझे अपनी तीन स्तंभो से बहुत मदद मिली जो असल में जय शाह, राहुल द्रविड़ और चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर हैं।
साथ ही रोहित शर्मा ने बातों ही बातों में कहा कि, मैंने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं, इसका एक कारण है। मैं रुकने वाला नहीं हूं, क्योंकि एक बार जब आपको खेल जीतने, कप जीतने का स्वाद मिल जाता है तो आप रुकना नहीं चाहते और हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहेंगे। हम भविष्य में बेहतर चीजों के लिए प्रयास करते रहेंगे।


Share

Check Also

नई दिल्ली@ 4 शहर,25 मैच,लीजेंड्स लीग के शेड्यूल का ऐलान

Share @ खूबसूरत वादियों में होगा फाइनल नई दिल्ली,06 सितम्बर 2024 । लीजेंड्स लीग क्रिकेट …

Leave a Reply