गदर 3 में तारा सिंह होगा या नहीं?अनिल शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

Share


एक्शन-ड्रामा गदर जब साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसने सफलता के इतिहास रच दिए। दर्शक ट्रक और बैलगाड़ी में बैठकर ये फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे थे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल नजर आई थीं और फिर फिल्म की रिलीज के 22 साल बात इसके सीम्ल ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। 22 साल बाद आए गदर के सीम्ल यानी गदर 2 को दर्शकों से डबल प्यार मिला। इस बीच गदर फ्रेंचाइजी के निर्माता अनिल शर्मा ने ‘गदर 3’ को लेकर एक अपडेट दिया है।
अनिल शर्मा ने गदर को लेकर एक ऐसी बात कही है, जिसके बारे में जानकर फैंस भी खुश हो जाएंगे। उन्‍होंने गदर 3 को लेकर बात करते हुए बताया गदर और गदर 2 की तरह गदर 3 में भी सुपरस्टार सनी देओल होंगे। शर्मा ने कहा, हमने गदर 3 पर काम शुरू कर दिया है। जब फिल्म से जुड़ी हर चीज हो जाएगी,तब हम शेयर करेंगे,अभी थोड़ा समय है। ‘गदर 2’ को बनने में 20 साल लग गए थे। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह फिल्म गदरः एक प्रेम कथा और गदर 2 की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज हो। गदर 2 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और अब तक की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है।
उन्होंने कहा, गदर 3 तब आएगी,जब स्कि्रप्ट पूरी हो जाएगी और मुझे लगता है कि यह सिर्फ भावनाओं का सैलाब नहीं बल्कि भावनाओं का एटम बम है। पहले दो पार्ट में सनी ने तारा सिंह के प्रतिष्ठित किरदार को निभाया। उनके साथ अमीषा पटेल थीं, जिन्होंने सकीना का किरदार निभाया। वहीं उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे की भूमिका में थे।
क्या तीसरे भाग में सनी देओल होंगे? इस पर फिल्म निर्माता ने कहा, मेरा मानना ​​है कि कहानियों का सिलसिला जारी रहना चाहिए। मैं कहानी को आगे बढ़ाना चाहता हूं। 2001 में रिलीज हुई गदरः एक प्रेम कथा 1947 में भारत के विभाजन के समय की एक दुखद प्रेम कहानी थी, जिसमें तारा सिंह नामक एक ट्रक ड्राइवर को सकीना नाम की एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है। दूसरी किस्त 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई थी। फिल्म में तारा सिंह को अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटते हुए दिखाया गया, जिसे पाकिस्तान के अधिकारियों ने कैद कर लिया था।


Share

Check Also

50 रुपये लेकर मुंबई आया था राजेन्द्र कुमार

Share मनोरंजन जगत में स्टारडम तो कई लोग हासिल कर लेते हैं, लेकिन इसे संभालना …

Leave a Reply