नई दिल्ली,@आईसीसी ओडीआई रैंकिंग में स्मृति मंधाना तीसरे स्थान पर पहुंची

Share


नई दिल्ली, 21 अगस्त 2024 । महिलाओं की आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारत की स्मृति मंधाना को फायदा हुआ है। वहीं भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी पोजीशन बरकरार रखी है। अपनी कप्तानी में श्रीलंका को एशिया कप का खिताब दिलाने वाली चमारी अट्टापट्टू को आईसीसी वनडे रैंकिंग में नुकसान हुआ है। वह आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेली थीं।


भारत की उप-कप्तान स्मृति मंधाना महिलाओं की नवीनतम आईसीसी वनडे रैंकिंग में एक पायदान के सुधार के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। उन्हें एक स्थान का फायदा हुआ है। मंधाना के नाम 738 रेटिंग अंक है और वह वनडे फॉर्मेट में भारत की शीर्ष रैंकिंग वाली बल्लेबाज है। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने इस सूची में अपना नौवां स्थान बरकरार रखा है। टॉप-10 में सिर्फ ये भारतीय महिला प्लेयर ही शामिल हैं।


श्रीलंका की दिग्गज बल्लेबाज चमारी अट्टापट्टू तीसरे से चौथे स्थान पर खिसक गई हैं। जबकि टीम की उनकी साथी बल्लेबाज नीलाक्षिका डी सिल्वा (तीन पायदान ऊपर 32वें), हर्षिता समरविक्रमा (आठ स्थान के सुधार के साथ 44वें) और कविशा दिलहारी (चार स्थान के सुधार के साथ 50 वें पायदान) ने अपनी रैंकिंग में सुधार किया। पहले नंबर पर इंग्लैंड की नेट सेवियर ब्रंट मौजूद हैं।


Share

Check Also

नई दिल्ली@ 4 शहर,25 मैच,लीजेंड्स लीग के शेड्यूल का ऐलान

Share @ खूबसूरत वादियों में होगा फाइनल नई दिल्ली,06 सितम्बर 2024 । लीजेंड्स लीग क्रिकेट …

Leave a Reply