Breaking News

नई दिल्ली@हवस में अंधी समलैंगिक बहन ने मां और भाई की कर दी हत्या

Share


नई दिल्ली,26 जून 2024(ए)।
जिस मां ने उसे जन्म दिया, उसने उसी को गला घोंटकर मार डाला। जिस भाई के हाथ पर उसने राखी बांधी, उसने उसी भाई का बेदर्दी से खून बहा दिया। उसके हाथ अपनी उस मां की जान लेते हुए भी नहीं कांपे, जिसके साथ रील्स बनाकर वो अपने यार-दोस्तों के साथ शेयर करती थी। हरियाणा के यमुना नगर
डबल मर्डर केस की सच्चाई बेहद खौफनाक है। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि घर की इकलौती बेटी इतनी बड़ी साजिश कैसे रच सकती है। वारदात को 72 घंटे बीत चुके हैं और अपनी मां के साथ-साथ सगे भाई की हत्या करने वाली काजल को लेकर अब उसकी मौसी ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।
पुलिस पूछताछ में हत्या वाले दिन यानी 23 जून को ही इस बात का खुलासा हो गया था कि 27 वर्षीय काजल एक समलैंगिक लड़की है और उसे बचपन से ही लड़कों की तरह रहने का शौक था। काजल के भाई राहुल की दो शादी हुई थी। मंगलवार को काजल की मौसी ने बताया कि राहुल की पहली शादी काजल ने ही अपनी एक सहेली से कराई थी। शादी के बाद काजल अपने सहेली को रात में अपने कमरे में बुला लेती थी। इस बात का पता जब राहुल को चला तो घर में काफी विवाद हुआ।


बाद में राहुल और उसकी पत्नी दोनों अलग हो गए। हालांकि, लोगों को बताया गया कि राहुल की पत्नी को बच्चे ना होने की वजह से दोनों अलग हुए हैं। कुछ वक्त बीतने के बाद राहुल ने एक दूसरी लड़की से शादी कर ली। घर में नई बहू आई तो उसके साथ काजल का विवाद रहने लगा। इस वजह से वो भी कुछ समय बाद अपने मायके चली गई। इन सब बातों को लेकर अक्सर काजल का झगड़ा अपनी मां और भाई से होता था। हालांकि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि अपने दिल में नफरत पाले बैठी काजल इतना बड़ा और खतरनाक कदम उठा सकती है।


काजल के अंदर अपनी मां और भाई की जान लेने का कोई पछतावा नहीं था। मामले में खुलासा हुआ है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद घर में रखे करीब 14 लाख रुपए के गहने उसने अपनी स्कूटी की डिग्गी में रखे और बाहर निकल गई। पहले काजल मोहल्ले के बाहर ही इधर उधर घूमती रही और इसके बाद ब्यूटी पार्लर गई। यहां उसने अपने बाल स्ट्रेट कराए। जब उसे तसल्ली हो गई कि घर पर पुलिस पहुंच गई होगी और सब इस वारदात को लूट समझ रहे होंगे तो वो वापस लौटी। यहां पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि वो जूस लेने के लिए बाहर गई थी।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का पंाचवां दिन @ खुला पत्र@ देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!