Breaking News

कवर्धा@खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की 3 गाडि़यां

Share


कवर्धा,20 मई 2024 (ए)।
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रायपुर जबलपुर नेशनल हाइवे-30 पर एक-एक कर 3 पुलिस गाडç¸यों की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में एक आरक्षक की मौके पर मौत हो गई। वहीं डायल 112 के ड्राइवर समेत 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंघनपुरी गांव का है।
:बताया जा रहा है कि तीनों हादसे रात 12 से 1 बजे के बीच हुए हैं। हादसे में बाइक सवार पांडातराई थाना में पदस्थ आरक्षक नेतराम धुर्वे (32 ) की मौत हुई है। वहीं पेट्रोलिंग गाड़ी स्कॉर्पियो पर सवार सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ ्रस्ढ्ढ कौशल साहू, विजय कश्यप घायल हुए हैं। वहीं मदद के लिए पहुंची डायल 112 का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है।


रक्षक नेतराम धुर्वे रात 12 बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद बाइक से कवर्धा जा रहे थे। इसी दौरान सिंघपुरी गांव से 200 मीटर पहले कोल्ड स्टोरेज के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चकनाचूर हो गई। आरक्षक नेतराम ने मौके पर दम तोड़ दिया।


सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस की टीम एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप पेट्रोलिंग गाड़ी से पहुंचे, लेकिन अंधेरा और तेज बारिश के चलते पेट्रोलिंग वाहन भी उसी ट्रक के पीछे जाकर घुस गई। हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।एएसआई और विजय कश्यप जख्मी हो गए।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!