रायपुर@पीडि़या नक्सली मुठभेड़ड़ पर कांग्रेस की जांच पूरी

Share


रायपुर,18 मई 2024 (ए)।
पीडिया नक्सली मुठभेड़ पर कांग्रेस की जांच पूरी हो गई है। पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, जांच दल से जानकारी मिली है, मुठभेड़ फर्जी है। नक्सली बताकर ग्रामीणों को मारा गया था। साय सरकार से मांग है कि मुठभेड़ की उच्चस्तरीय जांच कराए.। बता दें कि 10 मई को बीजापुर के पीडिया में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुइ थी,जिसमें 12 नक्सली मारे गए थे।
अरुण साव ने दीपक बैज के दिखाई नहीं देने की बता कही है। इस बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने चुनौती दी है। बैज ने कहा, मैं चुनौती देता हूं कि 4 जून के बाद हम हर चौक चौराहे पर मिलेंगे। कांग्रेस पार्टी को ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बीजेपी के लोग अस्पतालों में जाएंगे तो वहां भी कांग्रेसी मिलेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के तो आंसू निकलने लगे हैं।
भाजपा ने 11 कांग्रेस के पूर्व सदस्य को प्रचार करने हरियाणा भेजा। राधिका खेरा को रायबरेली भेजा गया। इस मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, शायद अगर टीम 11 बनाकर मणिपुर, कर्नाटक भेज देते तो बेहतर होता. भाजपा नौटंकी कर रही है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. पीएम मोदी का हर हथियार फेल हो चुका है।छत्तीसगढ़ में योजनाओं के नाम पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव के बयान पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है। बैज ने कहा, भाजपा के पास एक भी उपलब्धि नहीं है। केवल नाम बदलने के अलावा और कोई काम नहीं है। छग को कर्जा में डूबा दिया गया है। यह सरकार जनता पार्टी नहीं जनता को लूटने वाली सरकार है।स्वाति मालवीय विवाद पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा के आरोप पर कहा, एक ट्वीट मणिपुर की पीçड़त आदिवासी महिलाओं के लिए भी कर देते. महिला खिलाçड़यों और कर्नाटक की घटना पर कर देते तो अच्छा होता. राजनीति करना आसान है। भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांके।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply