बिश्रामपुर,@प्रेम विवाह कर रह रही युवती ने लगाई फांसी, पति से कहा था- आज काम करने मत जाइए

Share

बिश्रामपुर, 16 मई 2024 (घटती-घटना)। सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत शिवनंदनपुर मुख्य मार्केट में सेंट्रल बैंक के पीछे किराए के मकान में रह रही युवती ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती ने प्रेम विवाह किया था। सुबह उसने पति से कहा था कि वह काम पर न जाए। पति ने उससे कहा कि दुकानदार को बताकर आ जाता हूं। जब वह लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी हुई थी। उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की प्रक्रिया पूरी की।
इस संबंध में बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के शहडोल अंतर्गत धनपुरी निवासी सायना अंसारी पिता शफीक अंसारी 23 वर्ष ने मनेंद्रगढ़ के मुसरा निवासी भगवान सिंह से प्रेम विवाह किया था।
करीब डेढ़ वर्ष से पति-पत्नी के रूप में दोनों शिवनंदनपुर में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार की सुबह जब उसका पति दुकान जा रहा था तो सायना ने उससे कहा कि वह आज छुट्टी ले ले। इस पर पति ने कहा कि दुकानदार को बताकर आता हूं। दुकान से जब उसका पति वापस लौटा तो देखा कि सायना घर की कंडी में दुपट्टे के सहारे फांसी लगा आत्महत्या कर चुकी थी।
पुलिस ने फंदे से उतरवाया शव
पति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान पुलिस ने उसके परिजन को घटना की सूचना देकर बुलाया। परिजन के आने तक शव को अस्पताल के मर्च्युरी में रखवा दिया गया है। युवती ने किन कारणों से खुदकुशी की है इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply