लखनपुर@नेशनल हाईवे 130 स्थित केवरा जय भवानी राइस मिल परिसर में खड़े दो ट्रको से डीजल की हुई चोरी सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम कैद

Share

लखनपुर,15 मई 2024 (घटती-घटना)। लखनपुर थाना क्षेत्र के अंबिकापुर बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 स्थित ग्राम केवरा जय भवानी राइस मिल परिसर में बुधवार की तड़के सुबह लगभग 4 बजे दो ट्रको से 130 लिटर डीजल चोरी का मामला सामने आया है। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। तीन युवकों के द्वारा डीजल चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। अंदेशा जताया जा रहा की तीन युवकों के अलावा कुछ और युवक की चोरी की घटना में शामिल हो सकते है। मिली जानकारी के मुताबिक केवरा जय भवानी राइस मिल परिसर में खड़े ट्रक क्रमांक सीजी 15 डी एच 8836 से 30 लीटर,सीजी 15 डी एच 3858 से 100 लीटर डीजल चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा की गई है। चोरी की घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। राइस मिल संचालक के द्वारा डीजल चोरी की सूचना लखनपुर पुलिस को दी गई है। लखनपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
वही दूसरी डीजल चोरी की घटना तड़के सुबह नेशनल हाइवे 130 स्थित जूनाडीह जय दुर्गा राईस मिल के सामने चावल लोड खड़े ट्रक क्रमांक यूपी 64 बीटी 6395 के टंकी से 320 लीटर डीजल अज्ञात चोर ले उड़े।ट्रक चालक दिलीप कुमार मौर्या ने अपने बयान में बताया कि बनारस से चावल लोड ट्रक को सबेरे 5 बजे जय दुर्गा राईस मिल के सामने खड़ा कर कुछ देर के लिए आराम करने के मकसद से मिल के अन्दर चला गया। इसी दरमियान अज्ञात चोर ट्रक वाहन के टंकी से डीजल चोरी कर फरार हो गये। वाहन मालिक के आने के बाद थाना मे रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। लगातार क्षेत्र में हो रहे चोरी से भाई का वातावरण निर्मित है। शहर और ग्रामीण क्षेत्र में व्यवसायी तथा आम जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। क्षेत्र के लोगों ने पुलिस प्रशासन से व्यवस्थाएं दुरुस्त करते हुए चोरी पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply