Breaking News

नई दिल्ली,@क्या पीएम मोदी पर बोलते हुए ओवैसी ने लांघ दी सीमा?

Share


नई दिल्ली,09 मई 2024 (ए)
।अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी संविधान बदलना चाहते हैं, ताकि आरक्षण को खत्म किया जा सके।
ओवैसी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री हैदराबाद में दूल्हे भाई (जीजा) का नाम लिए हैं और दो पार्टियां मिलाकर मुझे जिता रहे हैं। हम 40 साल से बीजेपी को हरा रहे हैं। 2014 और 2019 में पीएम मोदी आए,लेकिन यहां एआईएमआईएम जीती. 2018 और 2023 के विधानसभा में भी पीएम मोदी यहां और मजलिस जीती.। पीएम मोदी और अमित शाह जब तक मजलिस का नाम नहीं लेते उनका पेट दर्द खत्म नहीं होता।’
उन्होंने कहा, ‘मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि पीएम केयर फंड का पैसा कहां है? चुनावी बॉन्ड का पैसा किस बैंक में है? ज्बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है। आपने नौजवानों को रोजगार नहीं दे रहे और बेरोजगारी उनका मुकद्दर बना दिया है। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि पीएम मोदी संविधान बदलना चाहते हैं, ताकि वह आरक्षण खत्म कर सकें। वह कहते हैं कि हम घुसपैठिए हैं और हमारी बेटियां कितनों बच्चों को जन्म देती है। यह गलत है. क्या कोई मुस्लिम एक हिंदू महिला का ‘मंगलसूत्र’ छीन लेगा? प्रधानमंत्री हताश हो चुके हैं। उनका यह बयान पीएम मोदी के तेलंगाना दौरे के बाद आया है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!