Breaking News

कर्नाटक@अपहरण मामले में फंसे एचडी रेवन्ना

Share


कर्नाटक,04 अप्रैल 2024 (ए)।
जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने बेंगलुरु में एक दिन की हिरासत में ले लिया है। एचडी रेवन्ना यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के पिता हैं।
दरअसल,एक दिन पहले एसआईटी ने तलाशी अभियान चलाया था,यह तलाशी उस पीडç¸ता के बेटे की शिकायत के बाद की गई थी जिसके साथ प्रज्वल ने वायरल वीडियो में यौन उत्पीड़न किया था।


पीडि़त महिला के बेटे ने आरोप लगाया है कि उसकी मां का अपहरण कर लिया गया है। साथ ही आरोप लगाया गया है कि प्रज्वल के पिता और जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना के कहने पर उसकी मां (महिला) को प्रज्वल के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए ऐसा कर किया है।


तमिलनाडु में कांग्रेस के एक जिला अध्यक्ष का आधा जला हुआ शव मिला है। वह दो दिनों से लापता था। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बेटे ने लिखाई थी। पुलिस उनकी खोज में लगी हुई थी लेकिन अचानक कांग्रेस जिला अध्यक्ष का शव उनके ही खेत में मिल गया। साथ ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष का मौत के बारे में लिखा गया एक पत्र भी पुलिस को मिला है। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में पत्र कांग्रेस जिला अध्यक्ष द्वारा लिखा गया ही प्रतीत होता है। पुलिस को केपीके जयकुमार का लिखित पत्र शव के पास मिला है और पहली नजर में यह उनका लिखा ही प्रतीत होता है. एसपी का कहना है कि मामले की जांच के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गईं हैं। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के लापता होने के बाद मौत की खबर ने राजनीतिक रूप ले लिया है। अन्नाद्रमुक प्रमुख ईपीएस ने इसे कानून एवं व्यवस्था में गिरावट की चरम सीमा बताते हुए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की है. कांग्रेस की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी द्रमुक से गठबंधन किया था।. दोनों ने मिलकर चुनाव लड़ा। अब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की मौत ने इस गठबंधन पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 19 अप्रैल को पहले चरण में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर मतदान हो चुका है।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply