प्रतापपुर,@प्रतापपुर क्षेत्रिय विधायक शकुन्तला पोर्ते पहुँची प्रतापपुर माँ समलेश्वरी के दरबार में मत्था टेक लिया आशीर्वाद क्षेत्र की खुशहाली की कामना

Share

प्रतापपुर,11 अपै्रल 2024 (घटती-घटना)। प्रतापपुर विधानसभा की विधायक शकुन्तला पोर्ते आज अपने वाड्रफनगर क्षेत्र भ्रमड़ से पहले माँ समलेस्वरी का आशीर्वाद लेकर क्षेत्र के लोगो को चैत्र नवरात्रि की बधाई दी एवम खुशहाली की कामना की । स्थानीय विधायक ने नगर प्रत्येक मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लेकर माँ समलेश्वरी मंदिर समिति द्वारा किये जा रहे कार्यो की सराहना की प्रतापपुर की जनता ने मुझे हमेशा प्यार दिया है जो मैं कभी नही भूल पाऊँगी मेरे लिए हर छोटा हो या बड़ा कार्यकर्ता सभी एक समान है प्रतापपुर में माता का भव्य मंदिर है ये आप लोगो के लिए कितनी गर्व की बात है मैन यहाँ से जो मांगा है मुझे वो मिला है माता तो माता होती है पर नवरात्रि में जो इस तरह के आयोजन आगे भी होते रहे मैं भी इसकी सहभागिता बनुगी राममंदिर बनने के बाद आज हिन्दू में एकजुटता देखने को मिल रही है जिससे हर जगह आज भगवा रंग नजर आ रहा है ये सब हमारे उच्च नेतृत्व कर्ता एवम आप लोगों की ही देन है। आज हर जगह अमन चैन कायम है मोदी जी ने जो किया है वो मैंने सपने में भी नहीं सोचा था ।
आज हर जगह मैं प्रचार में जा रही हूं तो मोदी मोदी ही सिर्फ सुनाई दे रहा है मोदी के काम के लोग इतने फेन हो चुके है कि बिना बुलाये ही लोग हमारे करीब पहुँच कर उनकी तारीफ कर रहे है। उनके कार्यो की सराहना कर रहे है। राम मंदिर बनना हम सब के लिए सबसे बड़ी उपलçध है राम मंदिर के बाद ही आज हर गाँव गली में इतना उतसाह देखने को मिल रहा है हर जगह माता विराजमान हो रही है। हर गाँव गली में पत्रगी झालर से पूरा क्षेत्र जगमगा रहा है। मंदिर पुजारी सीताराम दुबे गुलाब तिवारी, प्रदीप गोयल पपल जायसवाल , हरी गुप्ता, प्रफुल गुप्ता विस हिन्दू परिषद बजरंग दल के प्रखंड अध्यक्ष सचिन तायल विक्रम नामदेव विक्रम सिंह, काजू कश्यप सिम्पू काफी संख्या में प्रतापपुर तथा वाड्रफनगर लोग उपस्थित थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply