इंदापुर@युवक की हत्या का सनसनीखेज दृश्य आया सामने

Share


इंदापुर,17 मार्च 2024 (ए)।
पुणे जिले के इंदापुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां होटल में खाना खाने आए शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार, यह घटना पुणे-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इंदापुर में एक होटल पर हुई। यहां वाडमुखवाडी आलंदी का रहने वाला युवक अविनाश धनवे होटल पर खाना खाने पहुंचा था। अविनाश के साथ हवेली तालुका के तीन लोग और भी थे, जो इंदापुर शहर के पास बाहरी रिंग रोड पर होटल जगदंबा में रात के समय खाना खाने पहुंचे थे।
पुलिस के अनुसार, जब अविनाश होटल में बैठे थे, तभी पीछे से चार पहिया वाहन में लगभग पांच से छह अज्ञात लोग वहां पहुंचे। होटल में लगे सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि पहले दो बदमाश होटल में घुसे और टेबल पर बैठे अविनाश धनवे पर गोली चला दी। इसके बाद अन्य बदमाशों ने होटल में एंट्री की और युवक पर धारदार हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया। गोली मारने के बाद 5 से 6 लोगों ने धारदार हथियार से वार किए. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। होटल में बैठे अन्य लोग जान बचाकर मौके से भागने लगे। होटल और आसपास भगदड़ मच गई।
गोलीबारी करने के साथ ही चाकू से ताबड़तोड़ हमले से अविनाश धनवे की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। घटना के बाद सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply