अंबिकापुर,@4 बच्चों ने खाई चाट-फुल्की ,घर लौटते ही बिगड़ी तबियत, 1 की मौत

Share

अंबिकापुर, 15 मार्च 2024 (घटती-घटना)। पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम किलकिला से मेला देखकर मंगलवार की रात एक ही परिवार के 4 बच्चे घर लौटे तो उन्हें उल्टी-दस्त शुरू हो गया। बच्चों ने बताया कि उन्होंने मेले में चाट-फुल्की और आईसक्रीम खाई थी। परिजन ने चारों बच्चों को इलाज के लिए पत्थलगांव अस्पताल में भर्ती कराया। यहां एक बच्चे की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात बच्चे की मौत हो गई। परिजन मौत का कारण फुड प्वाइजनिंग बता रहे हैं।

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम किलकिला में महाशिवरात्रि के अवसर पर मेला लगा था। मंगलवार को ग्राम किलकिला निवासी 11 वर्षीय भुवनेश्वर सिदार पिता हवल सिदार अपने चचेरे भाई विनय सिदार तथा राधापुर सीतापुर निवासी गोविन्द सिंह व लालबहादुर के साथ मेला देखने किलकिला गया था।

यहां से सभी रात को वापस घर लौटे तो तबियत बिगड़ गई। चारों बच्चों उल्टी-दस्त करने लगे। परिजन ने पूछा तो बच्चों ने बताया कि मेला में फुल्की, चाट व आईसक्रीम खाई थी। तबियत ज्यादा बिगडऩे पर परिजन चारों बच्चों को इलाज के लिए पत्थलगांव अस्पताल ले गए।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply