रायपुर/दंतेवाड़ा@नक्सलियों की जायज मांग पूरी करेगी सरकार

Share

रायपुर/दंतेवाड़ा,08 मार्च 2024 (ए)। सीएम ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि नक्सलियों की प्रॉब्लम क्या है, सरकार से संवाद करें। उनकी जो जायज मांगें होंगी, उसको छत्तीसगढ़ की सरकार पूरा करेगी। साय ने महिला दिवस के दिन दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ पुलिस की स्पेशल यूनिट महिला कमांडो से मुलाकात की।बता दें कि सीएम साय ने उन महिला कमांडो से मुलाकात की, जो नक्सल इलाके में नक्सलियों से लड़ती हैं। इस यूनिट में ऐसी महिलाएं भी शामिल हैं, जो पहले नक्सली रह चुकी हैं। परन्तु अब शासन की योजना का लाभ लेकर वे अब पुलिस ट्रेनिंग हासिल करके यह महिलाएं छत्तीसगढ़ पुलिस की कमांडो बनी है।
नारायणपुर की महिला कमांडो सुमित्रा साहू ने सीएम से सीधे बात की। सुमित्रा बोलीं- मैं 2004 से लेकर 2018 तक नक्सली थीं, नक्सलियों के जो अलग-अलग तरीके में काम होते हैं सभी का हिस्सा रही। मैंने नक्सली के रूप में 14 साल तक काम किया।
माता दंतेश्वरी के दर्शन के लिए भी मुख्यमंत्री गए। दंतेवाड़ा शहर के ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मान समारोह में भी मुख्यमंत्री शामिल हुए। यहां क्षेत्र के विधायक, जनसंपर्क विभाग के अधिकारी मयंक श्रीवास्तव भी मंच पर थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply