अंबिकापुर@शासकीय राजमोहिनी देवी कन्या स्नातकोार महाविद्यालय की छात्राओं ने रैली तथा फ्लैश मोब कर मतदाताओं को किया जागरूक

Share


अंबिकापुर, 29 फरवरी 2024 (घटती-घटना)। मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने जिले में लगातार मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विलास भोस्कर के मार्गदर्शन में गुरुवार को शासकीय राजमोहिनी देवी कन्या स्नातकोार महाविद्यालय अम्बिकापुर की छात्राओं द्वारा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ मो.खालिद हुसैन एवं स्वीप प्रभारी श्रीमती प्रियंका सिंह चन्देल के निर्देशन में महाविद्यालय की स्वीप इकाई और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से शहर के नये बस स्टैण्ड में फ्लैश मॉब एवं रैली का आयोजन कर मतदान के महत्व को बताया गया। इस दौरान लोगों को निर्भीक होकर, बिना किसी बहकावे और पक्षपात रहित मतदान कर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की प्रेरणा दी गई।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की कार्यक्रम अधिकारी रीता सिंह, वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. एजेन टोप्पो, डॉ.विश्वासी एक्का, डॉ रामआशीष तिवारी, जितेन्द्र कुमार गुप्ता, जॉन पीटर टोप्पो,अन्य प्राध्यापक, महाविद्यालय की छात्राएं तथा बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!