Breaking News

अंबिकापुर@शहर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं,फिर मचाया उत्पात,पुलिस ने 5 नाबालिग सहित 10 पर की कार्रवाई

Share


अंबिकापुर,24 फरवरी 2024 (घटती-घटना)। शहर में असामाजिक तत्वों की सक्रियता कम नहीं हो रही है। शुक्रवार की रात अर्बन चौपाटी में बड़ी संख्या में पहुंच बेख़ौफ असमाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से मौके पर उपस्थित लोग दहशत में आकर इधर-उधर भागने लगे। लगभग 15 मिनट तक आरोपित गुंडागर्दी करते रहे। संपूर्ण घटना सीसी कैमरे में दर्ज हुआ है। रात में ही पुलिस ने घेराबंदी भी की लेकिन अधिकांश आरोपित भाग निकले। चौपाटी के आसपास पुलिस ने कुछ गुंडा तत्वों पर डंडे भी बरसाए। पुलिस ने मौके 5 नाबालिग सहित 10 बदमाशों को पकडक¸र थाना लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की है।
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम अमलभिट्ठी निवासी शैलू सिंह उम्र 27 वर्ष अर्बन चौपानी में पिछले 2 साल से सोडा दुकान कासंचालन करता है। 23 फरवारी की रात को रामेश्वर नागेश,संदीप शर्मा,विक्की कुमार सिंह अपने अन्य साथियों के साथ एक राय होकर डंडा एवं अन्य हथियार लेकर अर्बन चौपाटी स्थित शैलू सिंह के सोडा दुकान के आकर पुरानी रंजिश की बात को लेकर गाली गलौज करते हुए दुकान संचालक के साथ मारपीट किया है। इस दौरान बदमाशों ने दुकान में तोडफ़ोड़ भी किया है। बदमाशों ने लगभग 20 मिनट तक हंगामा मचाया है। इससे वहां पर मौजूद अन्य लोग दहशत में आ गए और इधर-उधर भागने लगे। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मामले को कंट्रोल किया। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों पर डंडे भी बरसाए। पुलिस ने मौके 5 नाबालिग सहित 10 बदमाशों को पकडक¸र थाना लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने घटना में शामिल युवक संदीप शर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी गोधनपुर, रामेश्वर नागेश उम्र 18 वर्ष निवासी घंघरी थाना लुण्ड्रा, विक्की कुमार सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी केरता चौकी खडग़वां, भानुप्रताप सिंह उम्र 21 वर्ष साकिन नवापारा थाना गांधीनगर व रविचन्द राजवाड़े उम्र 20 वर्ष साकिन गोरसी डबरा थाना गांधीनगर के खिलाफ धारा 147, 148, 149,294, 506, 323, 427 व 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है। वहीं पुलिस ने घटना ेमें प्रयुक्त नग बाइक भी मौके से बरामद किया है। वहीं नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।
स्टंट दिखाने का एक और वीडियो वायरल

शहर में बच्चों के बीच डर खत्म हो चुका है। बच्चों के बीच न तो अभिभावक का डर है और न ही स्कूल के शिक्षक व पुलिस का। बच्चे बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने के साथ-साथ लापरवाही पूर्वक चारपहिया व दोपहिया वाहन में स्टंट भी दिखा रहे हैं। स्कूली बच्चों द्वारा स्टंट दिखाने का एक सप्ताह के अंदर दूसरी घटना सामने आई है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। स्टंट दिखाने का यह घटना कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 20 मीटर की दूरी पर स्थित कलाकेंद्र मैदान का है। स्कूल के फेयरवेल पार्टी के नाम पर उदंड नाबालिगों ने जमकर उत्पात मचाया। खुली जीप सहित अन्य चार पहिया वाहनों, बुलेट, बाइक में सवार हो मैदान में स्टंट करते हुए गोल घूमते रहे और बुलेट से ही पटाखा जलाकर मैदान में फेंकते रहे। इस दौरान छात्रों के साथ छात्राएं भी शामिल रही। खबर पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और बुलेट के साथ खुली जीप को जत किया।


Share

Check Also

बलरामपुर@पीएम जनमन के तहत लाभान्वित हो रहे है΄ पीवीटीजी जनजातिय समुदायबुनियादी सुविधाए΄ पहु΄च रही घर-घर तक

Share बलरामपुर,11 सितम्बर 2024 (घटती-घटना)। प्रधानम΄त्री जनमन योजना के अ΄तर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के …

Leave a Reply