Breaking News

सूरजपुर@लूट की घटना निकली झूठी,पुलिस ने किया बेनकाब,व्यापारी हुआ शर्मशार

Share


सूरजपुर,23 फरवरी 2024 (घटती-घटना)। शुक्रवार को कुछ ही घण्टो में एक व्यापारी की चालाकी पुलिस के सामने बेनकाब हो गई और अब जब पूरा माजरा सामने आ गया तो व्यापारी को शर्मसार होना पड़ा है।शुक्रवार की सुबह सुबह केतका रोड का नरेश अग्रवाल नामक व्यवसायी कोतवाली पहुँच गया और पुलिस के सामने यह कह कर रोने लगा उसका सब कुछ लूट गया जल्दी कुछ कीजिये साहब..!
व्यापारी ने जो बताया उसके अनुसार एक कथित महिला व युवक चाकू की नोक पर सोने चांदी के जेवरात समेत 15 लाख रुपये लूट लिए है। कहानी के अनुसार घर के सामने देर रात महिला पुरुष झगड़ रहे जिस की आवाज सुन कर वह निकला और समझाने की कोशिश की इसी बीच युवक उसके घर मे घुस गया और वारदात को अंजाम दे दिया।
घटना सुन कर पुलिस के होश उड़ गए।तत्काल आला अफसरों को इçाला दी गई।
देखते देखते पूरा पुलिस महकमा व्यापारी के घर पहुँच कर मौका मुआयना करने लगे।फॉरेंसिक एक्सपर्ट अपना काम करने लगे।सीसीटीवी खंगाले जाने लगे।लेकिन कोई ऐसा क्लू नही मिला जिससे लगे कि घटना हुई है।इधर,लोगो में भी घटना को लेकर तरह तरह कि न केवल चर्चा होने लगी बल्कि यह किसी के गले नही उतर रहा था कि ऐसा कुछ हुआ होगा…?

पुलिस की सख्ती के आगे टूटे…
इधर कोतवाली पुलिस पिता पुत्र व्यापारी को थाने में बैठा कर घटना के सम्बंध में बारीकी से समझने लगी तो इसी बीच पुत्र टूट गया और बताया कि ऐसा कुछ नही हुआ है बल्कि कर्ज से बचने के लिए यह षडयंत्र किया गया है। बाद में पिता ने भी इसकी पुष्टि की तब जाकर मामले का पटाक्षेप हुआ और पुलिस ने भी राहत की सांस ली।
पिता-पुत्र पर एफआईआर…!
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के अनुसार व्यापारी ने पूछताछ में बताया कि वह कर्ज में डूबा हुआ है। उसके पास किसी के गहने उसके घर पर रखे हुए थे जिसे वह बेच दिया था। जिसे वह वापस मांग रहा था पर देने की स्थिति नही थी,इसी लोक लाज से बचने के लिए इस तरह के कुचक्र रचे थे, पर पुलिस की पारखी नजर ने सब भंडाफोड़ कर रख दिया।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार झूठी रिपोर्ट लिखाने का मामला सम्बंधित पिता पुत्र पर दर्ज किया जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!