हैदराबाद@महिला इंजीनियर रिश्वत लेते पकड़ी गई

Share


हैदराबाद,20 फरवरी2024 (ए)।
तेलंगाना में पुलिस ने जनजातीय कल्याण इंजीनियरिंग विभाग की एक कार्यकारी अभियंता को ₹ 84000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह महिला कैमरे के सामने रोने लगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अनुसार, महिला अधिकारी की गिरफ्तारी एक व्यक्ति की शिकायत के बाद हुई, जिसने के जग ज्योति पर आधिकारिक लाभ के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। एसीबी ने मामले में तुरंत ऐक्शन लिया और अधिकारी को रिश्वत की रकम प्राप्त करते हुए पकड़ा।


शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने अधिकारी के जग ज्योति से एक निविदा के लिए आवेदन किया था, लेकिन अधिकारी ने उसे बताया कि उसका आवेदन स्वीकार करने के लिए उसे 84 हजार रुपए की रिश्वत देनी होगी। शिकायतकर्ता ने इस बात को ्रष्टख् को सूचित किया और उनके साथ मिलकर एक जांच शुरू की। ्रष्टख् ने शिकायतकर्ता को चिह्नित नोट दिए, जिन पर फिनोलफथेलिन का उपयोग किया गया था।


रिश्वत लेते हुए पकड़ी गई महिला से पहले शिकायतकर्ता ने उसकी बातचीत को रिकॉर्ड किया। फिर अधिकारी को रिश्वत के रूप में चिह्नित नोट दिए और जैसे ही अधिकारी ने नोट लिए अधिकारी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने उसके हाथों का फिनोलफथेलिन टेस्ट किया, जो पॉजिटिव आया। इसका मतलब था कि उसने रिश्वत ली थी। अधिकारी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसका वीडियो बनाया गया। वीडियो में वह रोती हुई दिखाई देती है और अपनी गलती को मानती है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply