Breaking News

प्रतापपुर@प्रतापपुर में स्कूल जा रही बालिका को माता पिता के दुर्घटना का झांसा दे कार सवार बदमाशों ने कियाअपहरण का प्रयास, मचा हड़कंप ….

Share

पुलिस ने चारो दिशाओं में घेराबंदी कर संदिग्धों की शुरू की पड़ताल ….

सीसी टीवी फुटेज से संदिग्ध कार की पड़ताल करती पुलिस

प्रतापपुर 15 फरवरी 2024 (घटती-घटना)। सूरजपुर जिला के प्रतापपुर थाना क्षेत्र में कक्षा चौथी के 9 वर्षीय छात्र के रहस्यमय ढंग से गायब होने के पखवाड़े भर के भीतर आज 15 फरवरी को कार सवार अज्ञात बदमाशों के द्वारा कक्षा छठवीं की 12 वर्षीया छात्रा को माता पिता का एक्सीडेंट होने का झांसा दे कथित तौर पर अपहरण का प्रयास किए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। छात्रा द्वारा समझदारी पूर्वक कार में नही बैठने और दौड़ लगा घर पहुंच जाने से बड़ी घटना टल गई। विदित हो कि करीब 15 दिन पहले गायब हुए बालक का भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। आज पुनः छात्रा के अपहरण का कथित प्रयास होने से पुलिस भी परेशान है और चारो दिशाओं के मार्गो में नाकाबंदी करते हुए संदिग्धों को पकड़ने प्रयास किया गया मगर कामयाबी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि 12 वर्षीया छात्रा प्रतापपुर के आत्मानंद स्कूल में पढ़ती है। आज जब वह स्कूल जा रही थी तभी रास्ते में सफेद रंग की कार उसके बगल में रुकी। उसमें सवार लोगों ने कहा कि तुम्हारे माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया है जल्दी से गाड़ी में बैठो मैं उनके पास ले चलता हूं , यह बात सुनते के साथ में बालिका रोने लगी और स्कूल की ओर भागी तथा सहेलियों को बताते हुए दौड़कर अपने प्रतापपुर स्थित घर पहुंची, जहां माता पिता को सुरक्षित पाया और बच्ची को खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। यह बात सुन परिजनों के होश उड़ गए, तत्काल प्रतापपुर पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया। जिस पर पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए प्रतापपुर में घेराबंदी कर वाहनो की तलाश करते हुए दुकानों में लगे हुए सीसी कैमरा के माध्यम से भी संदिग्धों को पकड़ने प्रयास किया गया मगर कामयाबी नहीं मिली। घटना से समूचे प्रतापपुर में हड़कंप और रोष है।

बदमाशों की हो रही पड़ताल , शीघ्र होंगे गिरफ्तार- एसपी
इस संबंध सूरजपुर पुलिस अधीक्षक एमआर अहीरे ने बताया कि उन्हे घटना की जानकारी मिली है, बालिका के अपहरण की कोशिश नही हुई है, उन्होंने बताया कि कार सवार अज्ञात लोगों ने बालिका से पुछताछ की थी, मगर बालिका ने समझदारी खुद को बचाया और भाग खड़ी हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चारो तरफ नाकेबंदी करते हुए संदिग्धों की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!