गुवाहाटी@ज्योतिषी से मिलने हेलीकॉप्टर से जाते थे तरुण गोगोई

Share


गुवाहाटी,10 फरवरी 2024 (ए)।
असम के मंत्री पीयूष हजारिका ने शनिवार को दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई अपने ज्योतिषी से मिलने के लिए सरकारी खर्च पर हेलीकॉप्टर में सवारी करते थे।
हजारिका ने एक्स पर पोस्ट किया कि मुझे अच्छी तरह याद है कि कैसे दिवंगत तरूण गोगोई अपने ज्योतिषी से मिलने के लिए गुवाहाटी से जगीरोड, नलबाड़ी तक कई बार हेलीकाप्टर से 50 किलोमीटर की यात्रा करते थे।


कांग्रेस पार्टी ने कभी भी इन शुल्कों का भुगतान नहीं किया। हजारिका के पास संसदीय कार्य और सूचना एवं जनसंपर्क सहित कई विभाग हैं। कांग्रेस छोड़ने के बाद हजारिका भाजपा में शामिल हो गए थे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के हेलीकाप्टर इस्तेमाल पर स्थगन प्रस्ताव को लेकर लोकसभा सदस्य गौरव गोगोई के नोटिस का जिक्र करते हुए मंत्री हजारिका ने कहा कि यह मेरा अनुरोध है कि गौरव गोगोई अगली बार जब असम के मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर इस्तेमाल पर बोलें तो इस मामले को उठाएं।


गौरव गोगोई लोकसभा में कलियाबोर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत तरुण गोगोई के बेटे हैं। सांसद ने असम सरकार द्वारा मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और गैर-सरकारी उद्देश्य सहित अन्य गणमान्य लोगों के लिए हवाई यात्रा पर 58.23 करोड़ रुपये खर्च करने की रिपोर्ट पर चर्चा के लिए शुक्रवार को लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव को लेकर एक नोटिस दिया था।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply