नई दिल्ली@नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद इंडिया गठबंधन में खलबली,

Share


नई दिल्ली,28 जनवरी 2024 (ए)।
बिहार में मचे सियासी हलचल और नीतीश कुमार के इस्तीफे के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 2024 में बिहार की जनता नीतीश कुमार और दिल्ली में बैठे लोगों को सही जवाब देगी। दरअसल, नीतीश कुमार के इस्तीफे से विपक्षी इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका लगा है।
जयराम रमेश ने कहा, बार-बार राजनीतिक साझेदार बदलने वाले नीतीश कुमार रंग बदलने में गिरगिटों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस विश्वासघात के विशेषज्ञ और उन्हें इशारों पर नचाने वालों को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी। बिलकुल साफ है की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से प्रधानमंत्री और भाजपा घबराए हुए हैं और उससे ध्यान हटाने के लिए यह राजनीतिक ड्रामा रचा गया है।


जयराम रमेश ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन के दौरान उन्होंने कहा था कि वह जोरो-शोरों से भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे, लेकिन अब कुछ और ही देखने को मिल रहा है। हालांकि, अब भी हम चाहते हैं कि इंडिया गठबंधन मजबूत हो। इसके लिए मल्लिकार्जुन खरगे और ममता बनर्जी लगातार बातचीत कर रहे हैं।


वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने नीतीश कुमार के इस्तीफे पर कहा है, जा रहे हैं तो जाने दें, हम तुम मिलकर लड़ेंगे। हमें यह भी सोचना है कि वो हमारे हाथ से जा रहे है, मैं फिर भी कोशिश करता हूं सभी को अपने साथ रखने का, बाकी हमें पहले से मालूम था कि यह होने वाला है। तेजस्वी यादव ने पहले ही बता दिया था ये आया राम गया राम है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply