Breaking News

अंबिकापुर@खनिज विभाग के आरक्षक के सूने मकान में चोरी

Share

अंबिकापुर,27 जनवरी 2024 (घटती-घटना)।गांधीनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी खनिज विभाग के आरक्षक के सूने मकान का ताला तोडक¸र चोरों ने सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी रुपए पार कर दिया है। घटना 26 जनवारी की देर रात की बताई जा रही है। 27 जनवारी को पड़ोसियों ने देखा तो घटना की जानकारी मोबाइल से आरक्षक को दी। आरक्षक परिवार सहित वापस लौटा और मामले की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार अशोक मिश्रा गांधीनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर का रहने वाला है। वह खनिज विभाग में आरक्षक है और अजिरमा खनिज नाका में पदस्थ है। वह 24 जनवारी को परिवार सहित अपने मूल निवासी एमपी गया था। घर में ताला बंद था। 27 जनवारी को पड़ोसी ने मोबाइल से जानकारी दी की आपके घर का ताला टूटा हुआ है। सूचना पर आरक्षक परिवार सहित घर पहुंचा तो मकान का ताला टूटा था। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी का लॉक टूटा हुआ था। अलमारी के अंदर से सोने-चांदी के जेवरात व नकदी 5 हजार रुपए नहीं थे। आरक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि 26 जनवारी की रात तक सब ठीक था। संभवत: चोरों ने 26 जनवारी की देर रात को घटना को अंजाम दिया है। आरक्षक ने मामले की जानकारी गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। कुल चोरी लगभग डेढ़ से दो लाख रुपए की बताई जा रही है। आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 380 व 457 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी कैमरे का
डीबीआर भी ले गए साथ

आरक्षक ने अपने घर की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था। पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर भी चोरी कर ले गए हैं। इस मामले में गांधीनगर पुलिस चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Share

Check Also

बलरामपुर@पीएम जनमन के तहत लाभान्वित हो रहे है΄ पीवीटीजी जनजातिय समुदायबुनियादी सुविधाए΄ पहु΄च रही घर-घर तक

Share बलरामपुर,11 सितम्बर 2024 (घटती-घटना)। प्रधानम΄त्री जनमन योजना के अ΄तर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के …

Leave a Reply