Breaking News

अंबिकापुर@नेशनल हाईवे के किनारे खेत में मिली छात्र की लाश,हत्या की आशंका

Share


अंबिकापुर,28 जनवरी 2024 (घटती-घटना)।अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे के किनारे एक घर के पास खेत में 8वीं के छात्र का शव संदिग्ध हालत में रविवार सुबह पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस टीम के साथ एडिशनल एसपी, सीएसपी और फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे थे। मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि छात्र एक सप्ताह से घर नहीं गया था। शुरुआती जांच में छात्र की हत्या कर शव को मौके पर फेंके जाने की आशंका है।
जानकारी के अनुसार अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे क्रमांक 130 पर स्थित बंजारी मोहल्ले में रविवार सुबह विनोद गुप्ता के घर के पीछे छात्र का शव औंधे मुंह पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंची। लाश की शिनाख्त बंजारी निवासी आशीष लकड़ा पिता करमा लकड़ा उम्र (16) वर्ष के रूप में की गई। शव पर चोट के निशान मिले हैं। मौके पर एडिशनल एसपी पपुलेश कुमार, सीएसपी स्मृतिक राजनाला भी पहुंचे और पूछताछ की।
शुरुआती जांच में पता चला कि आशीष लकड़ा अपने पिता करमा लकड़ा के साथ रह रहा था। लंबे समय से उसकी मां उन्हें छोडक¸र चली गई थी और गुदरी बाजार के पास कहीं रहती है। उसकी 2 बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। आशीष लकड़ा एक सप्ताह से घर नहीं गया था। वह अपनी मां से मिलने गया था। वहां से लौटकर वह शनिवार को बुआ के घर से स्कूल जाने निकला था। शनिवार को वो स्कूल से लौटा, इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा था। रविवार की सुबह कुछ लोग जब पानी लेने के लिए खेत की ओर गए तब छात्र के शव को देखा। घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस रिश्तेदारों और परिचितों और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!