रायपुर@महादेव ऐपःअनिल,नवीन को विशेष न्यायधीश ने 17 तक ईडी की रिमांड पर दिया

Share


रायपुर, 12 जनवरी
2024 (ए)। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप्प मामले में ईडी की टीम बड़ी तेजी के साथ कार्रवाई कर रही है। इसी मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय ने फिर एक बड़ी कार्रवाई की है। मिल रही जानकारी के अनुसार आज ईडी के अधिकारियों ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी मिल रही है कि इन आरोपियों के तार महादेव ऐप से जुड़े हैं। जानकारी है कि जिन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम अमित अग्रवाल और नितिन टिबरीवाल है।महादेव सट्टा एप मामले में ईडी ने शुक्रवार को 2 आरोपी कारोबारियों को विशेष कोर्ट में पेश किया। इनके नाम अनिल अग्रवाल और नवीन टीबरवाल बताए गए है। विशेष न्यायधीश अजय सिंह राजपूत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अनिल, नवीन को 17 जनवरी तक के लिए ईडी की रिमांड पर दिया है। इनमें अनिल रायपुर निवासी है।
महादेव सट्टा ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ में ईडी ने आज रायपुर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर विशेष अदालत में पेश किया है। रायपुर महादेव सट्टा के मामले में दोनों ही आरोपियों को लगातार पूछताछ के बुलाया जा रहा था। जिसके बाद ईडी ने दोनों को गिरफ्तारी की है। महादेव सट्टा मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के रायपुर कोर्ट में ईडी ने परिवाद पेश कर दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply