Breaking News

बिहारपुर@कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बंद कर दी शासकीय नाली

Share


हो रहा पानी जमा बिमारी फैलने का खतरा
बिहारपुर 04 जनवरी 2024 (घटती-घटना)। ग्राम पंचायत बिहारपुर मोहल्ले के खासपारा शासकीय सड़क में मनीलाल गुप्ता के घर से ठाकुर गुप्ता के घर तक 50 मीटर 15 वां विा जिला पंचायत से स्वीकृत राशि 1.50000(देढ़ लाख) की लागत से सड़क किनारे मार्च 2023 में नाली का निर्माण किया गया जिसके बाद सड़क एवं मोहल्ले की पानी नाली से निकासी होने लगा था जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ता भैयालाल गुप्ता ने ट्रैक्टर से धान लेकर नाली पार करके ले जाते समय मिट्टी डाल दिया था जिसे ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत को लिखित आवेदन दिया पर पंचायत ने कोई ठोस पहल नहीं की जिससे और मनोबल बढ़ गई अब ठाकुर गुप्ता द्वारा ट्रैक्टर से मिट्टी डालकर नाली बंद करा दिया गया पानी निकासी बंद हो गई जिससे पानी इकट्ठा होने पर कई प्रकार के बिमारियों का खतरा होने की संभावना है ग्रामीणों ने शीघ्र नाली खोलवाने की मांग की है।
तहसीलदार बिहारपुर संजय राठौर ने कहा मौके पर गया था नाली बंद किया गया है ग्राम पंचायत से जानकारी मांगी गई है आने पर कार्यवाही की जायेगी।

ग्राम पंचायत सचिव बिहारपुर मुकेश जायसवाल ने कहां नोटिस जारी कर दो दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। जिसके बाद उचित कार्यवाही की जायेगी।

भाजपा नेता सुरेन्द्र गुप्ता ने कहां सरकार गई ऐंठन नहीं गया। कांग्रेस का अब गुण्डा राज खत्म हो गया है सुधर जायें शासकीय स्थानों पर अतिक्रमण बंद करें।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!