राजपुर/वाड्रफनगर@प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या

Share

3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम
राजपुर/वाड्रफनगर, 04 जनवरी 2024 (घटती-घटना)। बलरामपुर जिले के पस्ता थाना क्षेत्र के डौरा चौकी अंतर्गत स्कूली छात्र व छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। इससे पूर्व 1 जनवरी को भी बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बलरामपुर जिले में 3 दिन के भीतर यह दूसरा मामला है।
राजपुर विकासखंड के डौरा चौकी अंतर्गत ग्राम तोनी निवासी 10वीं कक्षा का छात्र व 8वीं कक्षा की छात्रा अलग-अलग स्कूल में अध्ययनरत थे। दोनों का शव बुधवार को गांव में ही एक ही पेड़ पर बकरी बांधने वाली रस्सी के दोनों सिरों से लटका पाया गया।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना अन्य गांव वालों तथा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दोनों का शव एक ही रस्सी से लटकने होने से मामला प्रेम प्रसंग का होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है।
नाबालिग प्रेमी जोड़े
ने की थी आत्महत्या

इधर बसंतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजरा में 1 जनवरी को एक प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।
इस संबंध में एसडीओपी रामअवतार धु्रव ने बताया था कि प्रेमी जोड़े नाबालिग हैं व पंडो जनजाति के हैं। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लडक¸ी की उम्र लगभग 14 साल है। शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply