भैयाथान, @सडक¸ पर बच्चे के साथ रो रही महिला को युवक ने पहुंचाया अस्पताल तो महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई,तोड़ा हाथ

Share


पीडि़त युवक ने महिला पुलिसकर्मी व थाने में लाकर डंडे से पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाने में की शिकायत…अपराध दर्ज करने की मांग
भैयाथान, 02 जनवरी 2024 (घटती-घटना)। भैयाथान थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने अस्पताल में महिला पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने तथा थाने में डंडे से हाथ तोडऩे का आरोप लगाया है। उसने मामले की शिकायत थाना प्रभारी से करते हुए महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है। इस दौरान उसके साथ क्षेत्रवासी उपस्थित थे। युवक का कहना है कि उसने बीच सडक¸ पर रो रही महिला व उसके बच्चे को अस्पताल पहुंचाया था। इसी दौरान उसके साथ मारपीट की गई।
सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करकोटी निवासी पीडि़त युवक अमित कुशवाहा ने शिकायत में बताया है कि वह अपने मामा के घर ग्राम पकनी में गया था। 1 जनवरी की शाम को वह बाइक से घर लौट रहा था। इसी बीच ग्राम दवना के पास एक अज्ञात महिला अपने बच्चे के साथ सडक¸ के बीच में बैठकर रो रही थी।
यह देख उसने अपनी बाइक रोकी और उससे रोने का कारण पूछा। इस पर महिला ने कहा कि मेरे बच्चे की तबियत खराब है, मुझे भैयाथान अस्पताल तक पंहुचा दीजिए। इसके बाद वह महिला व उसके बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां वह महिला को पर्ची काउंटर पर ले गया।
इसी बीच वहां पहले से पुलिसकर्मियों में से महिला पुलिसकर्मी ने पूछा कि तुम इस महिला को कैसे जानते हो और कहां से लेकर आ रहे हो? जब उसने बताया कि महिला ने उससे लिफ्ट मांगा तो वह लेकर आया है। इसके बाद हाथापाई करते हुए महिला पुलिस कर्मी ने मारपीट की। इसके बाद मुझे थाने लाकर डंडे से मारपीट करने लगे।
इस दौरान मेरा एक हाथ टूट गया। पीडि़त युवक ने मारपीट में शामिल महिला पुलिसकर्मी के विरुद्ध अपराध र्द करते हुए कार्रवाई की मांग की है।
युवक के साथ अन्य
लोग रहे मौजूद

युवक ने मामले की शिकायत भैयाथान थाना प्रभारी से मंगलवार को की। इस दौरान उसके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव प्रताप सिंह,प्रकाश दुबे,शान्तनु गोयल,लालचन्द शर्मा, अमन प्रताप सिंह,संदीप दुबे,अभय गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, आयुष अग्रवाल, रामअवतार देवांगन, राजेश सोनकर,रामकुमार कुशवाहा,सुचेन्द कुशवाहा,शुभम गुप्ता व अर्जुन पाटिल उपस्थित थे।
जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
शिकायत आवेदन प्राप्त हुआ है,जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
पास्कल लकड़ा, एसआई
भैयाथान थाना


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply