सूरजपुर,@मंत्री पद की शपथ लेकर भटगांव पहुंचीं लक्ष्मी राजवाड़े,स्वागत में उमड़े लोग

Share

सूरजपुर,23 दिसम्बर 2023 (घटती-घटना)। भटगांव विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती लक्ष्मी रजवाड़े के मंत्री बनने के बाद जिले में प्रथम आगमन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। प्रेमनगर विधायक भूलन सिंह मरावी की अगुवाई में जिले की सीमा तारा में पहले उनका स्वागत किया गया इसके बाद प्रेमनगर विधानसभा में जगह-जगह स्वागत पश्चात जिला मुख्यालय में स्वागत किया गया जहां भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं सहित आम जनमानस उमड़ पड़ा।
छाीसगढ़ सरकार में एकमात्र महिला मंत्री भटगांव विधानसभा से विधायक चुनी गई लक्ष्मी रजवाड़े को बनाया गया है जो शपथ लेने के बाद शनिवार को अपने गृहग्राम पहुंची हैं इस दौरान प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र के तारा, प्रेमनगर, गणेशपुर छिदिंया रामानुजनगर देवनगर कलुआ चंद्रपुर के पश्चात जिला मुख्यालय सूरजपुर में जगह-जगह स्वागत किया गया। स्वागत से अभिभूत मंत्री श्रीमती लक्ष्मी रजवाड़े ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद के साथ मुझे चुना है मैं उनकी उम्मीदों पर शत प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करूंगी।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली सरकार में प्रदेश का तेजी से विकास होगा,मोदी की हर गारंटी पूरी होगी। सूरजपुर पहुंचने पर उन्होंने सबसे पहले राम मंदिर में माथा टेका इसके पश्चात अग्रसेन चौक सहित जगह-जगह स्वागत किया गया। अग्रसेन चौक में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक भूलन सिंह मरावी को लड्डूओं व फल से तौला गया।मंत्री के स्वागत में भाजपा भाजयुमो के कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही।
विधायक भूलन सिंह
का गर्म जोशी के साथ किया गया स्वागत

विधायक पद का शपथ लेने के बाद प्रेमनगर क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक भूलन सिंह मरावी भी क्षेत्र में पहली बार पहुंचे और क्षेत्र की जनता उन्हें अपने बीच पाकर काफी उत्साहित रही और उनका जोरदार स्वागत किया। मंत्री लक्ष्मी रजवाड़े के साथ-साथ विधायक भूलन सिंह मरावी के स्वागत के लिए लोग उमड़ पड़े थे पारंपरिक शैला सुगा नृत्य के साथ-साथ जमकर आतिशबाजी की गई।इस मौके पर विधायक भूलन सिंह मरावी ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें सेवा करने का जो अवसर प्रदान किया है उसके लिए वे सदैव आभारी रहेंगे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply