खड़गंवा@झाडि़यों मे मिला 6 माह के शिशु का शव,ममता हुआ शर्मसार…

Share

घटना घटित हुए एक सप्ताह हो चुके हैं आज तक घटना की जांच का ना होना संदेह के दायरे में ?
-राजेन्द्र शर्मा-

खड़गंवा,22 दिसंबर 2023 (घटती-घना)। खड़गवा राघवगंज मोहल्ले मे सरस्वती शिशु मंदिर के सामने झाçड़यों मे लगभग 5 से 6 माह का शिशु का शव फेंका हुआ मिला था जिसकी सूचना खड़गवां पुलिस को दिया गया था।
खड़गवा पुलिस तत्काल मौक़े पर पहुंच कर जांच करते हुए विवेचना कर रही है पुलिस को इस मामले में विवेचना करते हुए लगभग एक सप्ताह हो गया है लगता है अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है या खड़गवां पुलिस सुराग़ लागने की जरूरत नहीं समझ रही है।
हासपीटल के सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि एक महिला मरीज खड़गवां हासपीटल में भर्ती थी वो पिछले सप्ताह रात में अपनी भर्ती पर्ची को साथ लेकर हासपीटल से फरार हो गई थी सूत्रों से ये जानकारी भी मिल रही है कि इस संबंध में हासपीटल प्रबंधन ने इसकी सूचना खड़गवां पुलिस को भी दी गई है उसके बाद भी इस गंभीर और घिनौने और मानवता को शर्मसार करने वाले कृत्य के बाद भी खड़गवां पुलिस के द्वारा जांच नहीं किया गया खड़गवां पुलिस को हासपीटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और अलग अलग कई स्थानों पर लगाए हुए एवं जिस जगह झाडç¸यों में नवजात शिशु का शव फेका हुआ था उससे कुछ ही दूरी पर धान खरीदी केंद्र में भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए अगर उनके फुटेज की जांच की जाए तो कुछ ना कुछ सुराग मिल सकता हैं?
इस तरह मामले में कई के सवाल खड़े हो रहे हैं जो जांच योग हैं। ये मानवता को शर्मसार करने वाले मामले की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर हो रही है और पुलिस के द्वारा मामले के जांच कर खुलासा होना शेष है।
घटना घटित हुए एक सप्ताह हो चुके हैं आज तक घटना की जांच का ना होना ? एवं हासपीटल से सूचना का दिया जाना भी एक जांच का विषय है ?
क्या कारण है कि खड़गवां पुलिस इस मामले की जांच करने में देरी कर रही है ?
इस संबंध में खड़गवां थाना प्रभारी से जानकारी चाही तो उन्होंने ने कहा कि मामले की सूचना हासपीटल से प्राप्त हुई है और मुखबिर की सूचना से जानकारी मिल रही है सिर्फ पी एम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कि कार्यवाही की जाएगी।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply