सूरजपुर,@सेंट्रल बैंक महगंवा ब्रांच से खाताधारकों के अकांउट से 40 लाख से ज्यादा की रकम गायब,प्रबंधन ने जांच करने की कही बात…

Share

सूरजपुर,21 दिसम्बर 2023 (घटती-घटना)। महगंवा शाखा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में इन दिनों ग्राहक बेहद परेशान है । दो दर्जन से ज्यादा ग्राहकों का आरोप है की उनके खाते से रकम गायब हो गए हैं, वही बैंक प्रबंधन मामले की जांच में जुटा हुआ है। सेंट्रल बैंक के ग्राहकों का आरोप है की वे अपने खाते में रकम जमा पहले से करते आ रहे थे,लेकिन जब पैसा निकालने बैंक पहुंचे तो उनके खाते में रकम ही नही थी। ऐसे में कई खाताधारकों के लाखो रुपए खाते से गायब हो गए। वही जब ग्राहकों ने बैंक मैनेजर को पूरे मामले के बारे में बताया तो उनके द्वारा शिकायत पत्र लिया गया है,,लिहाजा दो दर्जन से ज्यादा खाता धारक अब अपने बैंक में जमा रुपए के गायब होने के बाद बैंक के चक्कर काटते नज़र आ रहे हैं ।
जिला मुख्यालय के भैयाथान रोड स्थित सेंट्रल बैंक में लगभग 25 से ज्यादा उपभोक्ताओं की यह शिकायत थी, कि उन्होने बैंक में रूपए जमा किए,पर उनके स्टेटमेंट में रूपए चढ़े ही नहीं, और इसकी जानकारी शाखा प्रबंधक को देने पर उनकी तरफ से यह कहा गया की रूपए आप लोगों ने निकाल लिए होंगे। बैंक की ओर से संतुष्टि भरा जवाब नहीं मिलने पर ग्राहकों ने एक लिखित शिकायत सूरजपुर कोतवाली में की मामले में कोतवाली पुलिस ने बैंक प्रबंधन से जवाब मांगा,जिस पर बैंक प्रबंधन ने ग्राहकों को बैंक के नाम लिखित आवेदन देने की बात कही,जहां मामले की जनकारी लगने के बाद ग्राहकों में हड़कंप मच गया।बैंक पर गबन के आरोप लगा रहे लोगों ने बैंक में जमकर हंगामा मचाया ।
शाखा प्रबंधक ने कहा…
जानकारी देते हुए प्रबंधक सेन्ट्रल बैंक राजीव रंजन, ने बताया कि ग्राहकों ने खाते में राशि जमा नहीं होने की शिकायत मिली है,, जहां खाता धारकों के खाते से लाखो रुपए गायब होने की शिकायत की जांच जारी है,,जांच के बाद ही प्रकरण का निराकरण होगा।
और भी खाता से रूपए गायब होने की संभावना
जहां आज मामला सामने आने के बाद, बैंक ने आवेदन लेने की बात कही और लगभग 25 से 30 ग्राहक सामने आए। वहीं ऐसा मानना है, और 40 लाख रूपए से अधिक का मामला सामने आया। और खबर के सामने आने के बाद अब बैंक में लोगों की भीड़ लगने लगी है, और जो बैंक के ग्राहक हैं वह अपने खाता की स्टेटमेंट निकलवा रूपए होने की जानकारी लेते नजर आ रहे है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply