बलरामपुर@बलरामपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर का कहर

Share

बलरामपुर,10 दिसम्बर 2023 (घटती-घटना)। बलरामपुर में शनिवार रात भयानक सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है। यहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद से ही ट्रैक्टर चालक फरार है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर: ग्राम पंचायत पिपरपान में शनिवार रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर अचानक सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सनावल पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
अपने दोस्त के साथ जा रहा था युवक:
बताया जा रहा है कि शनिवार रात कुंडपान के रहने वाले युवक मानक सिंह मरकाम अपने एक दोस्त के साथ ट्रैक्टर पर बैठकर पिपरपान जा रहा था तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दबने से मानक सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
पिता ने बताया कि मेरा बेटा शनिवार शाम बाइक से बस्ती की तरफ चला गया। वहां अपनी बाइक खड़ी करके ट्रैक्टर पर बैठकर जा रहा था. तभी देर रात ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से मेरे बेटे की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गए हैं।
शिवशरण मरकाम, मृतक के पिता जांच में जुटी पुलिस
मानक सिंह मरकाम के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बता दें कि हादसे के बाद आरोपी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!