नई दिल्ली@जेल में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने बीआरएस नेताओं पर हमला बोला

Share


नई दिल्ली,08 दिसम्बर
2023 (ए)। जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने तेलंगाना के बीआरएस नेताओं के.टी. रामाराव (केटीआर) और के. कविता के नाम एक तीखा पत्र भेजा है जिसमें कथित भ्रष्टाचार के संदर्भ में आरोपों और साहसिक भविष्यवाणियों की भरमार है। चन्द्रशेखर ने पत्र की शुरुआत कविता को हालिया विधानसभा चुनावों में उनकी हार पर ‘बधाई’ देते हुए की। उन्होंने पत्र में दावा किया है कि चुनाव परिणाम जनता की उस समझ का प्रमाण है जिसे वह नेताओं के अहंकार और नकली ताकत के रूप में देखते हैं।
पत्र में पिछली प्रेस विज्ञप्ति का हवाला दिया गया है जिसमें चन्द्रशेखर ने कविता को उसके कथित झूठ, लालच और भ्रष्टाचार के आसन्न अंत के बारे में आगाह किया था। संदेश में केटीआर और कविता पर पूर्ण सत्ता के भ्रष्ट प्रभाव के आगे झुकने का आरोप लगाया गया है और दावा किया गया है कि उनकी कार्यप्रणाली अब सबके सामने उजागर हो गई है।
मंडोली जेल में बंद ठग ने अपने पत्र में लिखा है, आपने मुझे धोखेबाज और न जाने क्या-क्या कहा, लेकिन आज आप भी उसी पायदान पर हैं, कोई फर्क नहीं है।
चन्द्रशेखर ने भविष्यवाणी की है कि कविता और उसके राजनीतिक सहयोगी जल्द ही उस पार्टी में शामिल हो जाएंगे जिसे वह जेल में आम आदमी पार्टी के कट्टर भ्रष्ट नेताओं का क्लब कहते हैं।
वह लिखते हैं, मैं यह सुनिश्चित करूंगा और आपको पूरी तरह बेनकाब करूंगा।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply