Breaking News

हैदराबाद@जिन्होंने तेलंगाना को लूटा है अब उन्हें लौटाना पड़ेगा

Share


बीआरएस की नैया डूबने वाली है


हैदराबाद,27 नवम्बर 2023 (ए)।
तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव को लेकर करीमनगर में जनसभा को संबोधित किया। पीएम बोले-तेलंगाना में बीआर एस की नैया डूबने वाली है, जिन्होंने लूटा है अब उन्हें लौटाना पड़ेगा!बीजेपी सरकार आने के बाद जब यहां शराब घोटाले की जांच तेज होगी तो और भगदड़ मचेगी। आपसे वादा है जिन्होंने लूटा है उन्हें लौटाना पड़ेगा। केसीआरके घर में बिखराव शुरू हो गया है, केसीआर पूरी ताकत लगा रहे हैं कि जनता का गुस्सा थोड़ा ठंडा हो जाए, दूसरी ओर केसीआर के रिश्तेदार बीआरएस को ही कोस रहे हैं।पीएम ने अपने भाषण में प्रमुख तौर पर कहा है कि अगर बीआरएस आई तो राज्य को अपना एटीएम बना लेगी। इसी तरह संदेह जताया है कि कांग्रेस विधायकों की गारंटी नहीं, सारा माल बिकाऊ है। जनसभा से पहले पीएम ने तिरुमाला मंदिर में पूजा की। के तेलंगाना दौरे का सोमवार 27 नवंबर को तीसरा और आखिरी दिन है।
युवाओं से सवाल किया और कहा आपके केसीआर कितने अंधविश्वासी हैं, किसी ने उनके कान में डाल दिया है कि अगर मोदी की परछाई तुम पर पड़ी तो तुम्हारे सारे सपने चूर हो जाएंगे। तब से वे न मुझे एयरपोर्ट पर लेने आते हैं और न ही मीटिंग में आते हैं।
तेलंगाना का अगला सीएम भाजपा का होगा। कांग्रेस और बीआरएस, दोनों पार्टियों ने दलितों को धोखा दिया है। भाजपा ही सही मायने में आदिवासी और पिछड़े समाज को सशक्त कर रही है।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply