नारायणपुर@नारायणपुर के जंगल में आईईडी ब्लास्ट

Share


2 मजदूरों की मौत


नारायणपुर,24 नवम्बर 2023 (ए)।
मजदूर आमदई माइंस में काम करने के लिए जंगल के रास्ते से जा रहे थे। इसी दौरान प्रेशर आईईडी पर इनका पैर आ गया। जिससे आईईडी ब्लास्ट हुआ औऱ दो मजगूरों की मौत हो गई ।
नारायणपुर जिले में नक्सलियों की लगाई प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर 2 मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि तीसरा मजदूर घायल है। जिसका इलाज नजकीदी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।जानकारी के मुताबिक, इलाके में नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए पहले से ही प्रेशर आईईडी प्लांट कर रखा था। शुक्रवार की सुबह मजदूर जंगल के रास्ते माइंस जा रहे थे। इसी दौरान राजपुर के रहने वाले एक मजदूर रितेश गागड़ा (21) का पैर आईईडी पर पड़ गया। जिससे जोर का धमाका हुआ। ब्लास्ट की चपेट में आकर रितेश की मौत हो गई, वहीं मजदूर श्रवण गागड़ा लापता हो गया था। एक अन्य मजदूर घायल है।
धमाके के बाद बाकी मजदूर यहां-वहां भागने लगे। मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो जवान घटना स्थल पर पहुंचे। मृत मजदूर के शव और घायल को अस्पताल लाया गया। धमाके के बाद से लापता मजदूर श्रवण की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। थोड़ी देर के बाद वो गंभीर हालत में जंगल में ही मिला। उसे तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply