हैदराबाद@विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग का छापा

Share


बीआरएस उम्मीदवार और विधायक नल्लामोथु के ठिकानों पर रेड


हैदराबाद,16 नवम्बर 2023 (ए)।
तेलंगाना में इस महीने के आखिर में विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग होनी है, लेकिन वोटिंग से पहले राज्य में आयकर विभाग की लगातार छापेमारी हो रही है। गुरुवार को आयकर विभाग ने तेलंगाना में मिर्यालगुडा से बीआरएस उम्मीदवार और मौजूदा विधायक नल्लामोथु भास्कर राव के कार्यालयों, आवासों और कुछ करीबियों के यहां पर छापेमारी शुरू कर दी है।
नल्लामोथु भास्कर राव को 2014 में नवगठित राज्य तेलंगाना में मिर्यालगुडा निर्वाचन क्षेत्र के विधानसभा सदस्य (एमएलए) के रूप में चुना गया था। इसके बाद 2018 में उन्हें मिर्यालगुडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक के रूप में फिर से चुना गया। वह 1969 में छात्र संघ, एसआर और बीजीएनआर कॉलेज के महासचिव के रूप में पहले तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय भागीदार थे।
इससे पहले आयकर विभाग ने हैदराबाद में तेलंगाना की मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी के रिश्तेदारों के आवास पर तलाशी ली थी। आयकर अधिकारियों ने गाचीबोवली के एक अपार्टमेंट में रहने वाले प्रदीप के आवास की तलाशी ली।प्रदीप मंत्री के करीबी रिश्तेदार हैं। आईटी ने रेड्डी के अन्य रिश्तेदारों के आवासों की भी तलाशी ली।
वहीं, 9 नवंबर को आयकर विभाग की टीम ने तेलंगाना के खम्मम जिले में कांग्रेस नेता पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के आवास पर छापेमारी की थी। बता दें कि पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी जल्द ही 30 नवंबर को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में खम्मम जिले के पलेयर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
119 सदस्यों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। तेलंगाना में बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक दिलचस्प त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलने वाला है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply