Breaking News

रायपुर,@सबसे पहले रमन सिंह पर कार्रवाई हो

Share


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी-आईटी कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला


रायपुर,13 नवम्बर 2023 (ए)।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी-आईटी की कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सलेक्टिव कार्रवाई न करें। पहले रमन सिंह, हेमंता बिश्व सरमा, अजीत पवार के खिलाफ कार्रवाई करें।
आज मुंगेली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी सभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि पहले चरण का चुनाव समापन के बाद यह तय हो गया है कि कांग्रेस की सरकार जा रही है। अब भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी।


सोंटा प्रहार जारी है,
सीएम बघेल ने वीडियो शेयर कर कही ये बात


आज गोवर्धन पूजा के दिन सीएम भूपेश बघेल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि सोंटा प्रहार जारी हैज् सभी विघ्नों के नाश तथा मंगल कामनाओं के साथ।
हर साल की तरह इस साल भी सीएम भूपेश बघेल गौरा-गौरी पूजन समारोह में शामिल हुए। साथ ही प्रदेश की मंलग कामना और खुशहाली के लिए कुश के सोंटे खाकर परंपरा निभाई। आज ग्राम जंजगिरी पहुंचे हुए थे। जहां सीएम गौरा गौरी पूजन में शामिल हुए इसके बाद ग्रामीण बीरेंद्र ठाकुर ने उन पर सोटे का प्रहार किया।


सूबेदार भर्ती परिणाम जारी करने सरकार ने आयोग से मांगी अनुमति,
क्या 17 नवंबर से पहले जारी होगा मुख्य परीक्षा का परिणाम?


सीएम भूपेश बघेल 17 नवंबर को मतदान से पहले सूबेदार, एस आई भर्ती और प्लाटून कमांडर भर्ती की मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी करने पर जोर दे रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर चुनाव आयोग से अनुमति मांगी है‌। ट्विटर पर जानकारी देते सीएम ने बताया कि सूबेदार/उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर/भर्ती की मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी करने के लिए उच्च न्यायालय, बिलासपुर के आदेशानुसार हमने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से भारत निर्वाचन आयोग से अनुमति प्राप्त करने का आग्रह किया है।
975 पदों के लिए हो रही इस भर्ती प्रक्रिया के नतीजे आयोग की अनुमति मिलते ही घोषित कर दिए जाएंगे। इससे पहले सीएम बघेल का डीए भुगतान की अनुमति का आग्रह किया था, मगर इससे संबंधित पत्र आयोग में सप्ताह भर से लंबित है ।


कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश की महिलाओं को प्रति वर्ष मिलेगा 15,000 दीपावली के दिन प्रदेश की महिलाओं को मिला बड़ा तोहफ़ा


दीपावली के दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की महिलाओं के लिए की बड़ी घोषणा। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा आज दीपावली के शुभ अवसर पर मां लक्ष्मी जी की कृपा और छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से प्रदेश की महिला शक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है।
कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश की महिलाओं को “छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना” के तहत 15000 रुपए प्रतिवर्ष सीधे उनके खाते में दिए जाएँगे।


Share

Check Also

बलरामपुर@पीएम जनमन के तहत लाभान्वित हो रहे है΄ पीवीटीजी जनजातिय समुदायबुनियादी सुविधाए΄ पहु΄च रही घर-घर तक

Share बलरामपुर,11 सितम्बर 2024 (घटती-घटना)। प्रधानम΄त्री जनमन योजना के अ΄तर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के …

Leave a Reply