Breaking News

रायपुर@विकास की लहर लाने के लिए भाजपा का सरकार बनाना होगा

Share


गृहमंत्री शाह ने सभा स्थल से ही जशपुर वासियों को संबोधित किया और प्रत्याशी रायमुनी भगत के पक्ष में वोट देने अपील की


रायपुर,09 नवम्बर 2023 (ए)।
शाह आज जशपुर जिले के बगीचा पहुंचे थे। गृहमंत्री शाह ने सभा स्थल से ही जशपुर वासियों को संबोधित किया और प्रत्याशी रायमुनी भगत के पक्ष में वोट देने अपील की। जशपुर में गृहमंत्री शाह बोले- विकास की लहर लाना है तो कमल का बटन दबाना है।
गृहमंत्री शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, डबल इंजन की सरकार बनाए, ताकी छत्तीसगढ़ में विकास की लहर देखने को मिल सकेज्इसलिए कमल का बटना दवाना है। राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार बनाना है।
महादेव एप्प को लेकर सीएम भूपेश बघेल को एक बार फिर घेरा। गृहमंत्री शाह ने कहा कि, भूपेश झूठ बोले और धोखेबाजी किये है।उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार महादेव का नाम लेकर चंद्रयान चांद पर भेजा, लेकिन छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महादेव एप के माध्यम से सट्टा खिला रहे हैं।
अमित शाह ने जशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव हो गया है, इसमें कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है। यह निश्चित हो गया है कि आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को कांग्रेस अटका रही थी, लटका रही थी, भटका रही थी। लेकिन नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी, 2024 को राम जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं।
यही नहीं, भाजपा ने यहां अपने घोषणा पत्र में कहा है कि जिनके पास बीपीएल कार्ड है, उन सभी को बारी-बारी से अयोध्या दर्शन कराने का काम भाजपा सरकार करेगी।
कांग्रेस सरकार में अंधाधुंध धर्म परिवर्तन हुआ है। मैं आपको वादा करके जाता हूं, यह जूदेव जी की भूमि है, हम यहां कहीं भी आदिवासी भाई-बहन का धर्म परिवर्तन उनकी ईच्छा के खिलाफ नहीं होंगे देंगे। यहां कांग्रेस की सरकार ने 5 साल सिर्फ भ्रष्टाचार और घोटाले किए हैं।


अमित शाह ने रायगढ़ विधानसभा में किया रोड शो


केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रायगढ़ विधानसभा में रोड शो किया। इससे पहले यानि चंद्रपुर में अमित शाह ने चुनावी सभा में कहा कि यहां पांच साल से कांग्रेस की सरकार है और इस सरकार ने हजारों करोड़ रुपये के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार किये। इन्होंने महादेव के नाम से सट्टे की एप बनाकर घोटाला किया। महादेव के नाम से जुआ खिलाने का काम भूपेश बघेल ने किया।
छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने के बाद हर गरीब के 10 लाख तक के स्वास्थ्य का खर्च भाजपा सरकार उठाएगी। माताओं को 500 रुपये में गैस का सिलिंडर देने का काम भाजपा सरकार करेगी। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बना दो, सबको रामलला के दर्शन सरकार कराएगी। मोदी जी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब 10 साल में प्रदेश को मात्र 77 हजार करोड़ रुपये दिए गए। बीते 9 वर्षों में भाजपा सरकार के दौरान 3 लाख करोड़ रुपये दिए गए।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!