रायपुर@बस प्रचार के समय छत्तीसगढ़ आते हैं पीएम मोदी

Share


चुनाव के बाद कभी नहीं आएंगे :सीएम भूपेश बघेल


रायपुर,08 नवम्बर 2023 (ए)।
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी हमले लगातार जारी हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार जुबानी हमला किया है। दरअसल, मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ में लगातार होते चुनावी दौरे को लेकर है। जिसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। लोरमी में पत्रकारों से बात करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री तो हैं ही साथ में वो भाजपा के प्रचार मंत्री भी हैं।
उन्होंने कहा कि, वो बस प्रचार के समय छत्तीसगढ़ आते हैं उसके बाद वो यहां नही आयेंगे। गौरतलब हैं कि मंगलवार को सूरजपुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसमें महादेव के नाम को बदनाम करने का आरोप लगाया था।


रमन सिंह के राज में देश में सबसे ज्यादा गरीबी छत्तीसगढ़ में थी :भूपेश बघेल


छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हुआ जिसके बाद फिर से दूसरे चरण की तैयारियों को लेकर दिग्गजों का दौरा शुरू हो गया है। वहीं पहले चरण के मतदान के बाद राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसके साथ ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप की झड़ी लगा रहे हैं। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने भी भाजपा पर तंज कसने से नहीं चुके।
सीएम भूपेश बघेल, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि रमन सिंह का बोरिया बिस्तर गोल होगा। राजनांदगांव से बुरी तरह हारेंगे। रमन सिंह के राज में देश में सबसे ज्यादा गरीबी छत्तीसगढ़ में थी। कुपोषण और दूसरे बीमारियों से सबसे ज्यादा मौत हुई। रमन सिंह ने केवल ठगने का काम किया। सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि रमन सिंह ने आदिवासियों का जमीन पूंजीपतियों को दे दिया। हम केवल तीन बाबाओं को जानते हैं। बाबा गुरु घासीदास, गांधी बाबा और बाबा साहेब अंबेडकर। रमन सिंह चाउर वाले नकली बाबा हैं। ऐसे नकली बाबा के झांसे में नहीं आना है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!