Breaking News

हैदराबाद@तेलंगाना कांग्रेस वॉर रूम पर पुलिस का छापा केसीआर सरकार का असली रंग दिखाता हैःकांग्रेस

Share


हैदराबाद ,05 नवंबर
2023 (ए)। पिछले महीने, तेलंगाना उच्च न्यायालय ने साइबराबाद पुलिस आयुक्त को कांग्रेस का ‘वॉर रूम’ में छापेमारी के दौरान दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित अवैध हिरासत की जांच करने का निर्देश दिया था। 13 दिसंबर, 2022 को पुलिस ने हैदराबाद में ‘वॉर रूम’ पर छापा मारा और इशान शर्मा और सासांक तातिनेनी को हिरासत में लिया। पुलिस ने कुछ कंप्यूटर और हार्ड डिस्क भी जब्त कर ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के बारे में कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट करने के आरोप में पार्टी के चुनाव रणनीतिकार सुनील कनुगोलू द्वारा संचालित ‘वॉर रूम’ पर छापा मारा गया।
पुलिस ने बाद में तस्वीरों में छेड़छाड़ कर मानहानिकारक वीडियो बनाने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 505-बी और 469 के तहत उनके खिलाफ साइबर क्राइम विंग द्वारा दर्ज मामले के संबंध में 41ए सीआरपीसी के तहत नोटिस जारी किया था। कांग्रेस पार्टी ने आरोपों से इनकार किया। इसमें आरोप लगाया गया कि केसीआर सरकार ने विधानसभा चुनाव की तैयारी में पार्टी की रणनीति बनाने और उसे बढ़ावा देने के लिए स्थापित ‘वॉर रूम’ को निशाना बनाया।
कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह मामला उजागर करता है कि कैसे केसीआर सरकार अपने आलोचकों को निशाना बनाने के लिए निरंकुश तरीके से काम कर रही है। कांग्रेस सांसद मल्लू रवि ने साइबर क्राइम टीम द्वारा अवैध रूप से हिरासत में लिए गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में से प्रत्येक के लिए 20 लाख रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी। कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि असहमति को दबाने और उनके शासन पर सवाल उठाने के लिए उन्हें दंडित करने के लिए मुख्यमंत्री के आदेश पर छापेमारी की गई।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!