अम्बिकापुर@वार्ड के विकास से नाखुश लोगों ने लगाया पोस्टर…लिखा ना आना वोट मांगने

Share


निगम के लरंग साय वार्ड क्रमांक 23 का मामला,कुछ ने किया विरोध तो कुछ समर्थन में आगे आए

अम्बिकापुर,05 नवम्बर 2023 (घटती-घटना)। अम्बिकापुर विधानसभा में चुनाव की सर गर्मी तेज हो चुकी है भाजपा कांग्रेस दोनों दल मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन बीच अंबिकापुर के नगर निगम के लरंग साय वार्ड क्रमांक 23 में कुछ लोगों ने प्रदेश की डिप्टी सीएम को वोट मांगने नहीं आने के लिए बेनर लगा दिया है .जिसके के बाद राजनीतिक सर गर्मी और भी तेज हो गई है।
वही कुछ लोग डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव के पक्ष में खुलकर आ गए हैं तो दूसरी और कुछ लोग विरोध में खड़े हो गए हैं.दरअसल निगम का वार्ड क्रमांक 23 के लोगों की माने तो इस वार्ड के अस्तित्व में आए लगभग 20वर्ष से ज्यादा समय हो गए हैं लेकिन राजनीतिक खींचातानी की वजह से यह वर्ड आज भी बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहा है इस वार्ड में ना तो सड़कें हैं ना नाली है जिसके कारण वार्ड के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
इसका कुछ लोग वर्तमान विधायक सिंह देव का खुलेआम विरोध कर रहे हैं वहीं इस बीच इसी वार्ड के कुछ लोग डिप्टी सीएम के पक्ष में भी खुलकर सामने आ गए हैं. मुस्लिम समुदाय बाहुल्य इस वार्ड में लगभग 35 सौ के आसपास वोटरों की संख्या बताई जा रही है अगर विधानसभा चुनाव में ये वोटर अगर कांग्रेस के खिलाफ वोट करते हैं कांग्रेस को दिक्कत हो सकती है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply