अंबिकापुर@आपातकालीन सेवाओं में लगे कर्मचारी न करें किसी प्रकार की लापरवाही

Share


अंबिकापुर,26 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी सुनील शर्मा ने आपातकालीन सेवा डायल 112 के अधिकारी-कर्मचारियों की मीटिंग ली। इस दौरान डायल 112 के नोडल अधिकारी एएसपी पुपलेश कुमार भी उपस्थित रहे।
एसपी ने बताया कि आपातकालीन परिस्थितियों में ड्यूटी में पदस्थ कर्मचारी अपने जिम्मेदारी अच्छे से निर्वहन करें। ड्यूटी में तैनात रहने के दौरान महिलाओं एवं बच्चों से संबंधित प्रकरणों में तत्काल सुविधा मुहैया उपलध कराने के निर्देश दिए। इस दौरान एसपी ने डायल 112 की सेवा में तैनात जवानों से बात कर ड्यूटी के दौरान आने वाली परेशानियों से रू-ब-रू होकर समस्याओं का तत्काल निराकरण कराने की बात कही। जवानों को अपनी ड्यूटी सतर्कता पूर्वक करने एवं विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आवंछिक गतिविधियों पर नजर रखकर कण्ट्रोल रूम के जरिये सूचनाओं को समय पर प्रदान करने के निर्देश दिए गए। आपातकालीन सेवाओं में लगे पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की लापरवाही न करने की बात कही।
उन्होंने कहा कि अगर किसी भी घटना की जानकारी मिलती है तो संबंधित थाना प्रभारी को सूचित करें और घटनास्थल पर पहुंचकर उचित सहायता उपलध कराएं। बैठक के दौरान निरीक्षक कैलाश मिर्रे, रीडर सहायक उप निरीक्षक अजीत मिश्रा, प्रधान आरक्षक संजीव त्रिपाठी सहित जिले के समस्त ईआरवी में तैनात पुलिस जवान एवं वाहन चालक उपस्थिति रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply