Breaking News

पूच (रक्सौल)@लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम बरार गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

Share


हथियार व कारतूस बरामद
इंडो-नेपाल बॉर्डर से लॉरेंस और विक्रम बरार गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार किए गए हैं…
पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से 9 एमएम पिस्टल, दो कारतूस बरामद किया


पूच (रक्सौल),23 अक्टूबर 2023 (ए)।
भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र से सोमवार को स्थानीय पुलिस ने दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई व विक्रम बरार गैंग के दो शार्प शूटर को हथियार व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों शातिर हरियाणा और राजस्थान में लूट, डकैती और रंगदारी मामले में वांछित हैं।
तिहाड़ जेल में बंद बिश्नोई गिरोह के दो शार्प शूटरों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसकी जानकारी जिला पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने दी। बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इंडो-नेपाल बॉर्डर पर घेराबंदी कर विभिन्न थानों के सहयोग से गहन तलाशी ली।


शार्प शूटरों से क्या-क्या हुआ बरामद?


उन्होंने बताया की सर्च ऑपरेशन के दौरान एक 9 एमएम पिस्टल, दो कारतूस, 21,000 रुपए नेपाली, 1200 भारतीय, एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। इसी के साथ, पुलिस ने पश्चिमी चंपारण (बेतिया) के मैनाटर निवासी शशांक पांडेय और पूर्वी चंपारण जिला (हरपुर गांव) के त्रिभुवन साह को गिरफ्तार कर लिया।


बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे


एसपी कांतेश कुमार ने बताया कि अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए थे। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एवं विक्रम बरार गिरोह के सरगना बताए जाते हैं। गिरफ्तार शशांक पर अंबाला (हरियाणा) सेक्टर 9 में आम आदमी पार्टी के नेता से 50 लाख की रंदगारी और घर पर फायरिंग करने का मामला दर्ज है।
दूसरे आरोपी पर हरपुर थाना कांड संख्या 95/015 और 154/ 15 मारपीट का आरोप है। जिला पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार उक्त दोनों आरोपियों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। बताया कि उक्त गिरोह के सक्रिय सदस्य इंडो-नेपाल बॉर्डर पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।
इसकी सूचना मिलते ही सहायक पुलिस अधीक्षक सदर और एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार रक्सौल के नेतृत्व में रक्सौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार, जिला आसूचना इकाई पुनि अखिलेश मिश्र, ज्वाला सिंह, मिथलेश कुमार, रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने सदल सीमावर्ती शहर रक्सौल की नाकेबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का पंाचवां दिन @ खुला पत्र@ देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!