अंबिकापुर@फ्लाइंग स्क्वॉड और सर्वेलियंस टीम ने की संदिग्धों पर कार्यवाही जारी

Share

  • साढ़े छह लाख की कीमत के आर्टिफिशल ज्वेलरी सहित कंबल, अवैध शराब जप्त,
  • फ्लाइंग स्क्वॉड और सर्वेलियंस टीम एक्टिव,वाहनों की जांच के साथ संदिग्धों रखते है नजर

अंबिकापुर,22 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। विधानसभा निर्वाचन के तहत प्रदेश में आचार संहिता प्रभावशील है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा प्रभावी रूप से आदर्श आचार संहिता के नियमावली का पालन जिले में कराया जा रहा है। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आदर्श आचरण संहिता का पालन कराने लगातार फ्लाइंग स्म्ॉड टीम और सर्वेलियंस टीम लगातार लोगों और वाहनों के आवागमन की सघन जांच कर रही है।
इसी जांच के दौरान लुण्ड्रा के ग्राम सकालो में एसएसटी दल लुण्ड्रा क्रमांक 08 द्वारा एक वाहन में मखमल कम्बल पाया गया, जिसके सम्बन्ध में पूछताछ करने पर टीम को किसी भी प्रकार का दस्तावेज प्राप्त नहीं हुआ। चालक द्वारा पेश बिल में भी आशु रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट लिखा पाया गया, जबकि दीपक रोड लाईन्स से ट्रांसपोर्ट किया जा रहा था। संदेह के आधार पर वाहन को रोका गया और दस्तावेज न मिलने पर पंचनामा तैयार कर टीम द्वारा जप्ती की कार्यवाही की गई। इसी प्रकार फ्लाइंग स्मड की टीम 01 द्वारा लुण्ड्रा में वाहन जांच के दौरान रविवार को लगभग साढ़े 6 लाख रुपए की कीमत के 1575 नग आर्टिफिशल ज्वेलरी अवैध परिवहन करते हुए पाए जाने पर ज़त किया गया। मौके पर उपस्थित जीएसटी विभाग द्वारा बिल की जांच की गई तथा संदिग्ध होने की पुष्टि के बाद टीम द्वारा आर्टिफिशल ज्वेलरी और वाहन जत कर ली गई है।
वहीं फ्लाइंग स्मड की टीम द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 06 द्वारा बतौली में बिलासपुर चेक पोस्ट में वाहन जांच के दौरान 12 लीटर महुआ शराब जप्त कर बतौली थाने को सुपुर्द किया गया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply