हैदराबाद@कर्नाटक के पैसे से कांग्रेस खरीद रही है टीएस में वोटः केटीआर

Share


हैदराबाद,14 अक्टूबर
2023 (ए)। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी, जो कर्नाटक में व्यापारियों से 50 प्रतिशत कमीशन लेती है, ने 42 करोड़ रुपये नकद की व्यवस्था की, जिसे बेंगलुरु में आयकर विभाग के अधिकारियों ने जब्त कर लिया।
30 प्रतिशत कमीशन वसूलने वाली भाजपा सरकार को हराने वाली कांग्रेस ने टीपीसीसी प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी को आठ करोड़ रुपये भेजे और शेष नकदी बेंगलुरु में जब्त कर ली गई। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि जब्त की गई नकदी कांग्रेस पार्टी को आगामी चुनावों में खर्च करने के लिए तेलंगाना भेजी जानी थी।”बौद्धिक रूप से दिवालिया कांग्रेस पार्टी और उसका नेतृत्व तेलंगाना में वोट खरीदने के लिए कर्नाटक से सैकड़ों करोड़ रुपये खर्च कर रहा है। उनका पीसीसी प्रमुख वही था जो ‘कैश फॉर वोट’ घोटाले में रिश्वत लेते हुए कैमरे पर पकड़ा गया था और अब चूंकि यह अपराधी है अब ठगों के झुंड का नेतृत्व कर रहे हैं,” राव ने कहा।
इसी तरह, वरिष्ठ भाजपा नेता पी. मुरलीधर राव ने भी आरोप लगाया कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने बेंगलुरु में एक ठेकेदार के आवास पर छापेमारी की और 42 करोड़ रुपये की बेहिसाब नकदी पाई, जो तेलंगाना के लिए थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply