Breaking News

रायपुर,@ट्रैफिक नियमों की उड़ी धज्जियां

Share


रायपुर,11 अक्टूबर 2023 (ए)।
नया रायपुर तो अघोषित स्टंट जोन घोषित हो चुका है, वहां तो आए दिन स्टंटबाजों की जान जोखिम वाला वीडियो वायरल होते रहता है। लेकिन हद तो तब हो गई जब शहर के अंदर बाइक में आधा दर्नज सवार होकर स्टंट वाला वीडियो वायरल हुआ है। बाइक में दो लोगों के बैठने की जगह होती है, लेकिन गलती से भी कोई तीसरा बाइक बैठ जाए और यातायात पुलिस की नजर में आ जाएं तो जुर्माना भरना पड़ेगा।
लेकिन रायपुर एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां यातायात नियमों को नजरअंदाज कर एक बाइक पर एक, दो नहीं बल्कि छह लोग सवार होकर शहर भर में घूम रहे हैं। इस लड़कों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया। सीएसपी ने यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने वाले युवाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।दरअसल, राजधानी रायपुर में युवकों का खतरनाक तरीके से बाइक चलाते वीडियो सामने आया है। यहां एक बाइक पर छह युवक एक साथ सवार होकर घूम रहे हैं।
इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक पर चार लोग बैठे हुए हैं, जबकि दो लड़के दोनों तरफ खड़े हैं। सभी इस बात से अंजान है कि एक छोटी सी लापरवाही एक बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकती है। इसी बीच वहां से गुजर रहे दूसरे बाइक सवार ने इन लड़कों का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो रायपुर के आमानाका इलाके का बताया जा रहा है। सभी बाइक सवार पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!